फैशन और इंटीरियर डिजाइनिंग में करियर बनाने का सुनहरा मौका, यहां हो रहा है खास प्रोग्राम

आज के समय में करियर को लेकर युवाओं में बहुत चिंता बनी हुई है इस बीच फैशन एवं इंटीरियर डिजाइनर्स ग्रुप की तरफ से 22 सितंबर से दस दिवसीय करियर काउंसिलिंग कार्यक्रम रखा जा रहा है। प्रोग्राम में विशेषज्ञ फैशन एवं इंटीरियर डिजाइनिंग में डिप्लोमा, ग्रेजुएशन या पीजी कोर्स करने में इंट्रेस्ट रखने वाले विद्यार्थियों काे देश के नामी संस्थानों की जानकारी देने के साथ ही एंट्रेंस एग्जाम, एडमिशन प्रोसेस, स्कालरशिप तथा एजुकेशन लोन की जानकारी भी देंगे।

वही काउंसिलिंग में सम्मिलित होने के लिए फ्री रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। इसके लिए विद्यार्थी अपना नाम, क्लास, पता तथा फैशन या इंटीरियर में से जिसमें दिलचस्पी हो उसकी जानकारी लिखकर 88150 42225 पर वाट्सएप कर सकते हैं। छत्‍तीसगढ़ राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष डा. किरणमयी नायक 21, 22, 23, 24 सितंबर को रायपुर संभाग के प्रकरणों की सुनवाई करेंगी। यह सुनवाई 11 बजे से शाम 5 बजे तक मुख्य निर्वाचन आयोग के बाजू शास्त्री चौक राज्य महिला आयोग दफ्तर में होगी। महिलाओं के उत्पीडन से संबंधित मिले प्रकरणों पर सुनवाई करेगी। 

वही राज्य महिला आयोग के सचिव ने कहा कि सुनवाई के चलते सभी पक्षकार अपने तय वक़्त में मौजूद होंगे। मौजूदगी के लिए सामाजिक दूरी का पालन करेंगे। चेहरे, मुंह और नाक को ढकते हुए तीन लेयर वाले मास्क या मोटा कपड़े का रूमाल बांध कर आएंगे। सुनवाई के चलते पक्षकारों के लिए सैनिटाइर एवं अन्य सुविधाओं का इंतजाम किया जाएगा। छत्तीसगढ़ शिया समुदाय सोशल वेलफेयर सोसायटी मोमिनपारा द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर जनकल्याणकारी योजनाओं का फायदा दिलाने हांडी पारा में सेवा शिविर का आयोजन किया गया। 

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने साइकिल चलाकर मनाया विश्व कार मुक्त दिवस

दुखद! इस मशहूर अभिनेत्री का कार एक्सीडेंट में हुआ निधन

टाटा मोटर्स 1 अक्टूबर से बढ़ाएगी वाणिज्यिक वाहनों की कीमतें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -