टाटा मोटर्स 1 अक्टूबर से बढ़ाएगी वाणिज्यिक वाहनों की कीमतें

भारत की सबसे बड़ी वाणिज्यिक वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स 1 अक्टूबर से अपने वाणिज्यिक वाहन रेंज की कीमतों में बढ़ोतरी करेगी। इसने मंगलवार को एक बयान में कहा 2 प्रतिशत की सीमा में प्रभावी मूल्य वृद्धि वाहन के मॉडल और संस्करण के आधार पर लागू की जाएगी।

टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा "इस्पात और कीमती धातुओं जैसी वस्तुओं की लागत में निरंतर वृद्धि के कारण कंपनी को उत्पादों की कीमत में वृद्धि के माध्यम से इसका एक हिस्सा पारित करने की आवश्यकता है। कंपनी ने आगे प्रयास किया है विनिर्माण के विभिन्न स्तरों पर लागत के एक निश्चित हिस्से को अवशोषित करके कीमत में वृद्धि को कम करें। इसके अलावा टाटा मोटर्स अपने ग्राहकों और बेड़े के मालिकों के लिए स्वामित्व की न्यूनतम कुल लागत देने के प्रयास जारी रखे हुए है।"

टाटा मोटर्स, 35 बिलियन अमेरिकी डॉलर का संगठन, कारों, उपयोगिता वाहनों, पिकअप, ट्रकों और बसों का एक प्रमुख वैश्विक ऑटोमोबाइल निर्माता है। 113 बिलियन अमरीकी डालर के टाटा समूह का हिस्सा, यह भारत का सबसे बड़ा और एकमात्र ओईएम है जो एकीकृत, स्मार्ट और ई-मोबिलिटी समाधानों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है। कंपनी का संचालन भारत, यूनाइटेड किंगडम, दक्षिण कोरिया, थाईलैंड, दक्षिण अफ्रीका और इंडोनेशिया में 103 सहायक कंपनियों, 10 सहयोगी कंपनियों, तीन संयुक्त उद्यमों और दो संयुक्त कार्यों के नेटवर्क के माध्यम से है।

योगी के ‘अब्बा जान’ वाले बयान पर होगी सुनवाई

2 चोरों को पकड़कर ला रही पुलिस की कार हुई हादसे का शिकार, पुलिस उपनिरीक्षक की मौत, तीन पुलिसकर्मी घायल

एक लाइन भी नहीं लिख पाते थे महंत नरेंद्र गिरी, फिर किसने लिखा 8 पन्नों का सुसाइड नोट ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -