केयर ने लक्ष्मी विलास बैंक रेटिंग में किया संशोधन
केयर ने लक्ष्मी विलास बैंक रेटिंग में किया संशोधन
Share:

CARE बैंक की रेटिंग को संशोधित करने के बाद आज लक्ष्मी विलास बैंक को 10 प्रतिशत कम सर्किट में बंद कर दिया गया। प्रमुख रेटिंग एजेंसी CARE ने लक्ष्मी विलास बैंक के असुरक्षित रिडीमेंबल नॉन-कन्वर्टिबल सबऑर्डिनेटेड लोअर टियर- II बॉन्ड्स को BB- (नेगेटिव से डेवलपिंग इंप्लाइज विद डेवलपिंग इंप्लिमेंट्स) के तहत रेटिंग में संशोधन किया है।

वास्तव में लक्ष्मी विलास बैंक का शेयर सोमवार को शेयर बाजार के कारोबार में एक और 10 प्रतिशत फिसल गया है और पिछले कुछ कारोबारी सत्रों में यह 60 प्रतिशत तक गिर गया है। लक्ष्मी विलास बैंक के स्टॉक में निवेशकों को बहुत अधिक मूल्य नहीं दिया गया है, अगर डीबीएस बैंक के साथ विलय हो जाता है तो उन्हें कोई पैसा मिलने की संभावना नहीं है। 

मसौदा विलय में स्पष्ट रूप से कहा गया है कि शेयरों को खरीदने के लिए बैंक पर किसी भी दायित्व के बिना शेयर को हटा दिया जाएगा, जो अंततः बंद लिखा जाएगा। इसने निवेशकों को स्टॉक बेचने के लिए प्रेरित किया है, और एक और गिरावट की भी संभावना है। जबकि कुछ शेयरधारकों ने समामेलन और डीलिस्टिंग का विरोध किया है, एक को प्रतीक्षा करने और यह देखने की जरूरत है कि आरबीआई क्या मंजूरी देता है।

बंद हुआ लखनऊ और दिल्ली के बीच चलने वाली तेजस ट्रेन का संचालन, बताई गई ये वजह

पिछले 4 दिनों से लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के भाव, आज इतनी हुई कीमतें

CAIT ने DPIIT से अमेजन और फ्लिपकार्ट को दंडित करने का किया आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -