आंध्र प्रदेश में नदी में बह गई कार, स्थानीय लोगों ने ऐसे की मदद
आंध्र प्रदेश में नदी में बह गई कार, स्थानीय लोगों ने ऐसे की मदद
Share:

अनंतपुर : मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है यह तो आप सभी ने सुना ही होगा. ऐसे में हाल ही में ऐसी ही एक घटना आंध्र प्रदेश में घटी है. जी दरअसल आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में एक कार नदी में बह गई. उसके बाद जो हुआ वह जानने के बाद आपको हैरानी होगी. जी दरअसल यहाँ कार में फंसे दो युवक बाल-बाल बच गये. आपको बता दें कि इस मामले को अनंतपुर जिले का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार कडपा निवासी राकेश और रफी दोनों युवक कार में बीजापुर के लिए निकले थे.

इस बीच पुल पर बह रहे तेज बाढ़ में युवकों ने कार को बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन वह सफलता नहीं पा सकते. वहीं तेज बहाव के कारण कार पुल पर से नीचे गई और काफी दूर तक बतुकम्मा जैसे बहती चली गई और रुक गई. उसके बाद लेकिन कार बाढ़ की पानी में डूबी नहीं. वहीं कार को रुकते देख स्थानीय लोगों ने कार में फंसे दो युवकों को बाहर निकाला और दोनों को तट पर लेकर आये. ऐसे करके दो युवकों की जान बच गई. वैसे इसी तरह एक आरटीसी बस भी तकनीकी कारणों से पुल पर रुक गई जिसे देखने के बाद स्थानीय लोगों ने लॉरी को रस्सी बांधकर बस को बाहर निकाल लिया.

ऐसा होने के बाद बस में सवार यात्रियों ने राहत की सांस ली. वहीं दूसरी तरफ स्थानीय लोगों ने नदी में फंसे एक मछुआरे को भी सुरक्षित निकाला है. इस तरह स्थानीय लोगों ने कई लोगों की जान बचाई वह भी अपनी जान की परवाह किये बिना.

देश के प्रधान न्यायाधीश एसए बोबडे को मिली जेड प्लस कैटेगरी की सुरक्षा

दलित किसान की आत्महत्या पर बोले कांग्रेस अध्यक्ष- 'जिम्मेदार लोगों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई'

गुरनाज़र चट्ठा का नया गाना 'तबाह' हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -