दहेज़ में नहीं मिली कार, तो पति ने वॉट्सऐप पर दे दिया तीन तलाक
दहेज़ में नहीं मिली कार, तो पति ने वॉट्सऐप पर दे दिया तीन तलाक
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली से तीन तलाक एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है. जहां आरोपी पति ने देर रात 12 बजे पर अपनी पत्नी को व्हाट्सएप के जरिए तीन तलाक का मैसेज भेजकर उससे अपना रिश्ता हमेशा के लिए ख़त्म कर लिया है. पत्नी फोन कर पति को तीन तलाक न देने के लिए मनाती रही, लेकिन आरोपी ने उसकी बात को अनदेखा कर दिया. तीन तलाक पीड़िता की शिकायत पर SSP के आदेश पर किला थाने में केस दर्ज कर लिया गया है और पूरे जांच शुरू कर दी है.

SSP ऑफिस में पहुंचकर पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि, उसने अपने परिवार वालो से बगावत करके थाना किला क्षेत्र के सिकंदर नाम के युवक से प्रेम विवाह किया था. बाद में परिजनों ने मुस्लिम रीति रिवाज से सिकंदर से अलीशा का निकाह किया. पीड़िता ने बताया शादी के कुछ दिन तो सब कुछ सही चलता रहा. मगर कुछ दिन बाद आरोपी लगातार उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा. पीड़िता थाना बारादरी क्षेत्र के जगतपुर गोटिया की निवासी है. पीड़िता के मुताबिक, शादी के वक़्त उनके परिवार ने वालों ने 5 लाख रुपए खर्च किए थे. शादी के कुछ दिनों बाद ही ससुराल वाले उसे दहेज के लिए परेशान करने लगे और दहेज में कार और दो लाख रुपये और मंगाने लगा, जब पैसे देने इंकार किया गया, तो उसका पति उसे मारने पीटने लगा.

पति से परेशान होकर पीड़िता कुछ दिनों पहले वो अपने मायके चली गई थी. जिसके बाद बीती रात यानी बुधवार को रात 12 बजे पीड़िता के मोबाइल पर व्हाट्सएप पर एक मैसेज आया. मैसेज में 3 बार लिखा था कि मैं तुझे तलाक देता हुं.और अलीशा के मना करने के बाद भी व्हाट्सएप पर तलाक देकर पल भर में जीवन भर का रिश्ता तोड़ दिया गया. फिर पीड़िता ने इस मामले की शिकायत SSP और राष्ट्रीय महिला आयोग से की है.

कर्ज से परेशान महिला ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी

सोशल मीडिया पर दोस्ती कर युवती से किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश जारी

बेहद शातिर निकली पूजा, दीप्ति के नाम से करती रही सरकारी टीचर की नौकरी, 20 महीने बाद हुई गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -