इस शख्स को आलू की चिप्स से होता है शराब का नशा
इस शख्स को आलू की चिप्स से होता है शराब का नशा
Share:

शराब, तम्बाकू, गांजा, अफीम, चरस आदि अन्य चीजों के सेवन से नशे के बारे में तो शायद सभी ने सुन रखा होगा लेकिन ब्रिटेन से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक शख्स को आलू की चिप्स खाने से बेहद नशा हो जाता है. निक नाम के इस शख्स के बारे में पता चला है कि इन्हें 'ऑटो ब्रूअरी सिन्ड्रॉम' नाम की बीमारी से ग्रस्‍त हैं। इस अनोखी बीमारी में कार्बोहाइड्रेड पेट में जाकर अल्कोहल में परिवर्तित हो जाता है.

बता दें, इस बीमारी में आलू से बनी कोई भी चीज खाने से कार्बोहाइड्रेड की मात्रा पेट के अंदर बढ़ जाती है जिसके कारण खमीर बनने लगता है. निक इस बारे में बताते है कि शुरुआत के दौर में उन्हें इस बात का एहसास ही नहीं हुआ था, लेकिन फिर हालात इतने बिगड़ गए कि आलू से बनी चीज खाने से के बाद इतने नशा हो जाता था कि अगले दिन उल्टियां करना पड़ती थी.

शुरुआत में जब इस तरह की शिकायत मिलने लगी तो निक की पत्नी को भी भरोसा नहीं हुआ.निक की पत्नी को लगता था कि वो शराब का सेवन करते थे हालाँकि ऐसा कुछ नहीं था. इस बीमारी का पता नहीं होने से निक और उनकी पत्नी हॉस्पिटल गए थे, जहाँ पर डॉक्टर ने उन्हें चिप्स खिलाई जिसके बाद खुलासा हुआ है. अभी निक का इलाज चल रहा है. 

जांच से छुटकारा, यह केप्सूल बताएगा आपकी छोटी से छोटी बीमारी

अजीबो-गरीब तस्वीरें,देखने के बाद रुकेंगे नहीं आप

क्या आप बैठना चाहेंगे इस बिना खिड़की वाले प्लेन में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -