कार लेने वाले कर लें थोड़ा और इंतजार...जल्द ही आने वाली है ये शानदार कार
कार लेने वाले कर लें थोड़ा और इंतजार...जल्द ही आने वाली है ये शानदार कार
Share:

इस वक़्त देश में SUV और MPV कारों की बहुत अधिक डिमांड है, इसकी वजह से इस सेगमेंट में सबसे अधिक मॉडल्स की लॉन्चिंग होती है. इसी क्रम में आने वाले कुछ माह में देश में कई नई कारें जल्द ही मार्केट में दस्तक देने वाली हैं. जिनमे महिंद्रा, टोयोटा और एमजी जैसी कंपनियां भी शामिल हो चुकी है. यदि आप भी एक नई SUV कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आप कुछ आने वाली कारों पर भी जरूर विचार कर पांएगे. देखिए इन कारों की पूरी लिस्ट.  

महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस (Mahindra Bolero Neo Plus): महिंद्रा एंड महिंद्रा भी बहुत जल्द अपनी नई बोलेरो नियो प्लस SUV को 7 और 9 सीटर वर्जन में लॉन्च कर पाएगी. इस कार में मौजूदा 2.2 लीटर mHawk डीजल इंजन ही दिया जा रहा है, जिसे मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाने वाला है. साथ ही जिसमे कई फीचर्स अपडेट भी मिलने की उम्मीद है. 

सिट्रोएन सी 3 एमपीवी (Citroen C3-7-seater MPV): Citroën की इस नई MPV को कई बार देश में कई बार टेस्टिंग के बीच स्पॉट भी किया जा चुका है. इस नई 7-सीटर MPV में 16-इंच के एलॉय व्हील देखने को मिलने वाला है, जिससे इसमें अधिक ग्राउंड क्लीयरेंस मिलने की उम्मीद है. इस कार का लुक और इंटीरियर मौजूदा सिट्रोएन सी3 जैसा ही मिलने वाला है.

इस टिप को करें फॉलो बंद गाडी भी हो जाएगी चालू

2023 में भारत में लॉन्च की जाएगी KIA की नई कार

क्या आप भी कर रहे है सेडान कार लेने का प्लान, तो ये है शानदार विकल्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -