दर्दनाक हादसा: चंद मिनटों में सड़क से खाई में गिरी कार, जवान की हुई मौत
दर्दनाक हादसा: चंद मिनटों में सड़क से खाई में गिरी कार, जवान की हुई मौत
Share:

शिमला: आज के समय में दुनियाभर में कई ऐसी घटनाएं देखने को मिल रही है, कि किसी का भी दिल दहल उठता है, हर दिन किसी न किसी ऐसी घटना की खबर सामने आती है जिसकों सुनने के बाद कोई भी काँप जाए, इन आपदाओं के बीच आज हम आपके लिए एक ऐसा केस लेकर आए है, जिसकों सुनने के बाद आपका दिमाग घूम जाएगा। 

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले की पार्वती घाटी के अंतर्गत आने वाले शाट के समीप शनिवार सुबह एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा गिरी। हादसे में पुलिस जवान की घटना स्थल पर हीजान चली गई। मृतक पुलिस जवान मनाली में डयूटी के लिए जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी घटना स्थल पर जा पहुंची। जंहा इस बात का पता चला है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की वजहों का पता लगाने में जुट हुई है। 

मिली जानकारी के मुताबिक कांस्टेबल वेद राज जो थर्ड बटालियन पंडोह में तैनात था उसकी मनाली में अस्थायी तौर पर डयूटी लगाई गई थी। शनिवार प्रातः जैसे वह अपनी कार में शाट स्कूल के पास मोड़ पर पहुंचा तो कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गई। सड़क से काफी नीचे लुढ़कने के चलते उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई एसपी गौरव सिंह ने बोला कि कार हादसे में कांस्टेबल की जान चली गई। हादसा सुबह  तकरीबन साढ़े सात बजे हुआ है। केस की छानबीन चल रही है।

पश्चिम बंगाल के उप चुनाव आयुक्त की 12 जनवरी को होगी बंगाल की दूसरी यात्रा

बर्ड फ्लू: दिल्ली के मयूर विहार में 200 कौवों की मौत से हड़कंप, आम लोगों के लिए पार्क बंद

गहलोत सरकार को HC से झटका, राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के रिजल्ट पर लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -