सेना का कैप्टन ट्रेन से हुआ गायब
सेना का कैप्टन ट्रेन से हुआ गायब
Share:

कटिहार : भारतीय सेना को लेकर एक रहस्यमयी मामला सामने आया है। दरअसल भारतीय सेना में कैप्टन रैंक पर तैनात शिखरदीप कटिहार स्टेशन से लापता हो गया। महानंदा एक्सप्रेस की बोगी एबी - 1 में वह यात्रा कर रहा था। दरअसल शिखरदीप अपनी ड्युटी पर लौट रहा था कि ट्रेन से लापता हो गया। शिखरदीप के पिता लेफ्टिनेंट कर्नल आनंद अपने बेटे को तलाशने के लिए कई जगह उसकी तलाश कर रहे हैं। उन्होंने लोगों को अपने बेटे की तस्वीर भी दिखाई है। पुलिस भी 72 घंटों से कैप्टन का सुराग जुटाने में लगी है।

कैप्टन शिखरदीप 6 फरवरी की शाम 7 बजे कटिहार स्टेशन से दिल्ली के लिए निकले थे। वे महानंदा एक्सप्रेस की एसी बोगी में सफर कर रहे थे। मगर बाद में वे मिर्जापुर के बाद नज़र नहीं आए। उनका परिवार इसे कोई बड़ी साजिश मान रहा है। जब यह ट्रेन दिल्ली पहुंची तो परिजन स्टेशन पहुंचे मगर कैप्टन शिखरदीप नज़र नहीं आए।

मिली जानकारी के अनुसार केप्टन का सामान भी कोच में उनकी बर्थ पर मिला। जिसमें उनका पहचान पत्र भी था। कैप्टन शिखर दीप का मोबाईल फोन बरौनी स्टेशन के बाद राजेंद्र पुल के पास स्वीच आॅफ हो गया था। हालांकि वे बरौनी तक मोबाईल से संपर्क में थे। । हालांकि अब पुलिस कैप्टन को तलाशने में जुटी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -