कुलदीप-चहल के प्रदर्शन पर कप्तान कोहली ने दिया बड़ा बयान
कुलदीप-चहल के प्रदर्शन पर कप्तान कोहली ने दिया बड़ा बयान
Share:

6 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच कल केपटाउन के न्यूलैंड में खेला गया. जिसमे भारतीय टीम ने शानदार जीत दर्ज करते हुए सीरीज में जीत की रिकॉर्ड हैट्रिक लगाई. जिसमे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और कप्तान कोहली ने शानदार बल्लेबाजी और कुलदीप-चहल ने लाजवाब गेंदबाजी करते हुए भारत को शानदार जीत दिलाई. कप्तान कोहली ने जहां रिकॉर्ड अपने वनडे करियर का 34 वां शतक पूरा किया. तो वहीं. कुलदीप-चहल ने अपनी लाजवाब गेंदबाजी के दम पर अफ्रीकी जमीं पर इतिहास रच दिया. 

अफ्रीका के खिलाफ कल खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में ही इस जोड़ी ने वह कारनामा कर दिखाया है, जो इनसे पहले अफ्रीकी जमी पर कोई भी भारतीय स्पिन जोड़ी नहीं कर सकी हैं, इन युवा गेंदबाजों ने सीरीज में अब तक सबसे अधिक 21 विकेट लिए हैं. इस पर मैच के शतकवीर और कप्तान कोहली ने इन दोनों युवा गेंदबाजों की तारीफों के पुल बांधे हैं. और उनके प्रदर्शन को अविश्वसनीय बताया हैं. 

उन्होंने कहा, 'उनका दावा मजबूत हो रहा है. इन हालात में उनकी इस तरह की गेंदबाजी देखना अच्छा लग रहा है. यह अविश्वसनीय है.' कप्तान कोहली ने इस युवा जोड़ी की तारीफ़ करते हुए कहा कि, मेरे पास बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं. दोनों को इसका श्रेय जाता है. दोनों ने काफी साहसिक गेंदबाजी की है.वे बल्लेबाजों को जोखिम भरे शॉट खेलने के लिए मजबूर करते हैं.' 

इस अफ्रीकी गेंदबाज ने 'हिटमैन' रोहित को मारा जोरदार पंच

चहल-कुलदीप की जोड़ी ने अफ्रीका में रचा नया 'इतिहास'

आज क्रिकेट के मैदान पर फिर भिड़ेंगे सहवाग और शोएब

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -