Share:
सीएम अमरिंदर अपने प्रयासों से प्रदेश में बढ़ा सकते है निवेश
सीएम अमरिंदर अपने प्रयासों से प्रदेश में बढ़ा सकते है निवेश

कोरोना महामारी के मध्य प्रदेश में निवेश को बढ़ावा देने के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार द्वारा उद्योगों को कई तरह की छूट देने की घोषण की है. इनमें बिना निरीक्षण के कानूनी मंजूरियों की मियाद बढ़ाना भी सम्मिलित है। सीएम के निर्देश पर पंजाब प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (पीपीसीबी) द्वारा अपनी 184वीं मी​टिंग में इससे जुड़ी विस्तृत हिदायतें जारी की गई है. 

चोट लगने के बाद फाइनल में एमबापे का खेलना हुआ मुश्किल

सीएम दफ्तर के प्रवक्ता ने कहा कि यह कदम वर्तमान हालात में कानूनी मंजूरी हासिल करने की प्रक्रिया को और आसान बनाने के लिए उठाया गया है. इन रियायतों से निवेशकों को प्रदेश में निर्विघ्न निवेश के लिए प्रोत्साहन मिलेगा। पीपीसीबी के चेयरमैन प्रो. एसएस मरवाहा ने बताया कि कोरोना संकट के मद्देनजर स्थापना/चलाने की रजामंदी की मियाद, हक, रजिस्ट्रेशन और कोई अन्य ज़रूरी मंजूरियों का वक्त को बढ़ाते हुए 31 मार्च, 2021 तक कर दिया गया है।

एक्टर नवाजुद्दीन ने सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर लोगों से की ये स्पेशल अपील

पहले इसे 30 जून 2020 तक बढ़ाया जाने वाला था। उन्होंने कहा कि सिर्फ कुछ शर्तों सहित आवेदन देना होगा और बोर्ड की ओर से कोई पड़ताल नहीं की जाएगी. प्रो. मरवाहा ने बताया कि पर्यावरण संबंधी नियमों की भागीदार रेगुलेटरी का पालन यकीनी बनाने के लिए बोर्ड की रजामंदी आवश्यक है. अब उद्योगों को स्वैच्छिक घोषणा स्कीम (वीडीएस) के अधीन मंजूरी लेने के लिए आवेदन देने का वक्त 31 दिसंबर 2020 तक बढ़ा दी गई है. 

किर्गिस्तान में फंसे छात्रों के लिए सोनू सूद ने लिखा खास सन्देश

सोशल मीडिया पर अनुपम खेर ने साझा की खूबसूरत कविता, एक्ट्रेस नीतू का आया ऐसा रिएक्शन

जन्मदिन के मौके पर चार माह बाद भारत वापसी करेंगी एक्ट्रेस माहिका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -