पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते नज़र आए कैप्टन कूल, धोनी के फोटो-वीडियो हुए वायरल
पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते नज़र आए कैप्टन कूल, धोनी के फोटो-वीडियो हुए वायरल
Share:

नई दिल्ली: भारत के पूर्व कप्तान और दुनिया के बेस्ट फिनिशर्स में से एक महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल क्रिकेट से दूर अमेरिका में अपने दोस्तों और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। उनके नेतृत्व में, चेन्नई स्थित फ्रेंचाइजी ने IPL का पिछला संस्करण जीता था। धोनी ने यह भी पुष्टि की है कि वह कैश-रिच लीग के अगले सीज़न में वापसी की कोशिश करेंगे। हाल ही में धोनी को अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते हुए देखा गया था।  सोशल मीडिया पर सामने आई इसकी तस्वीर जमकर वायरल हो रही है।

 

बता दें कि, धोनी इतिहास के एकमात्र ऐसे कप्तान हैं, जिन्होंने भारत को तीनों आईसीसी ट्रॉफियां जिताईं हैं। उन्होंने एक रेलवे स्टेशन पर टिकट कलेक्टर के रूप में अपना करियर शुरू किया और वह भारत के सबसे बड़े ट्रॉफी कलेक्टर बन गए। इससे पहले, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान को US ओपन के कार्लोस अलकराज और अलेक्जेंडर ज्वेरेव के बीच क्वार्टर फाइनल मुकाबले का आनंद लेते देखा गया था। टेनिस खेल का आनंद लेते हुए धोनी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। अपने आखिरी क्रिकेट प्रोजेक्ट के दौरान, फाइनल में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस (जीटी) को हराने के बाद उन्होंने CSK को रिकॉर्ड पांचवें IPL खिताब के लिए लीड  किया था। धोनी ने IPL 2023 फाइनल की पोस्ट-मैच प्रस्तुति में कहा था कि, "यदि आप परिस्थितिजन्य रूप से देखें तो मेरे लिए संन्यास की घोषणा करने का यह सबसे अच्छा समय है।"

 

उन्होंने कहा कि, 'लेकिन इस साल मैं जहां भी गया, मुझे जितना प्यार और दयालुता मिली, मेरे लिए यह कहना आसान होगा, 'बहुत-बहुत धन्यवाद।' हालाँकि, मेरे लिए चुनौतीपूर्ण हिस्सा अगले नौ महीनों तक बहुत प्रयास करना और आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के कम से कम एक और सीज़न में खेलना है। लेकिन यह ज्यादातर इस पर निर्भर करता है कि मेरा शरीर कैसा महसूस करता है। मेरे पास छह महीने हैं, यह निर्णय लेने में सात महीने लगेंगे और यह मेरी ओर से प्रशंसकों के लिए एक विशेष उपहार की तरह होगा। यह मेरे लिए आसान नहीं है, लेकिन यह देखते हुए कि उन्होंने कितना प्यार और देखभाल दिखाई है, यह कुछ ऐसा है जो मैं उनके लिए करना चाहता हूं।' 

कौन जीतेगा 2023 का वर्ल्ड कप ? गौतम गंभीर ने जताया अनुमान

बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ जिन्होंने क्रिकेटरों के साथ बनाई अपनी जोड़ी

भारत की 'वर्ल्ड कप टीम' का हुआ ऐलान, जानिए किसे मिला मौका और किसे झटका ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -