सिद्धू जैसे खतरनाक आदमी से देश को बचाने की जरूरत, राहुल-प्रियंका को अनुभव नहीं-  कैप्टन अमरिंदर
सिद्धू जैसे खतरनाक आदमी से देश को बचाने की जरूरत, राहुल-प्रियंका को अनुभव नहीं- कैप्टन अमरिंदर
Share:

अमृतसर: पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह ने बुधवार को कांग्रेस पार्टी के नेताओं पर जमकर निशाना साधा। कैप्टन ने कहा कि, 'कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी वाड्रा में अनुभव की कमी है।' अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह आगामी विधानसभा चुनावों में प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ एक मजबूत उम्मीदवार उतारेंगे।

कैप्टन ने कहा कि, 'सिद्धू को पंजाब का CM उम्मीदवार बनने से रोकने के लिए वह पूरी जान लगा देंगे। कैप्टन ने सिद्धू को खतरनाक आदमी करार देते हुए कहा कि ऐसे लोगों से देश को बचाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि, 'वह राज्य को ऐसे खतरनाक आदमी से बचाने के लिए कोई भी कदम उठाने के लिए तैयार हैं।' अमरिंदर सिंह ने एक साक्षात्कार में कहा कि, 'प्रियंका और राहुल गाँधी मेरे बच्चे जैसे हैं। कोई चीज ऐसे नहीं खत्म होनी चाहिए। मैं आहत हूँ।' उन्होंने कहा कि राहुल और प्रियंका को उनके सलाहकार भ्रमित कर रहे हैं।

कैप्टन ने खुलासा किया कि उन्होंने पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गाँधी को 3 सप्ताह पहले ही अपने इस्तीफे की पेशकश कर दी थी, मगर उस समय सोनिया ने उन्हें पद पर बने रहने को कहा था। अमरिंदर ने आगे कहा कि, 'यदि वह मुझे बुलाकर इस्तीफा देने के लिए कहतीं तो मैं तत्काल इस्तीफा दे देता।' अमरिंदर ने आगे कहा कि एक फौजी होने के नाते मुझे पता है कि कैसे काम करना है और कैसे वापस आना है।

AUKUS सौदे पर अगले महीने मिलेंगे मैक्रों और जो बाइडेन

स्पेन के ला पाल्मा में फटा ज्वालामुखी, मची भारी तबाही

'सपा की तरह टोपी पहनिए, लेफ्ट जैसे संगठन मजबूत कीजिए..', राजद कार्यकर्ताओं को लालू ने दिया मन्त्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -