'कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर' के नए ट्रेलर ने मचाई धूम....
Share:

हॉलीवुड फिल्म के चर्चे यु तो हमेशा से सी लोगो के सिर चढ़कर बोलते है तथा इसी कड़ी में अब पता चला है कि एक और अमेरिकी फिल्म अपना धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस हॉलीवुड फिल्म का नाम है अमेरिकन सुपर हीरो फिल्म 'कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर' तथा इस फिल्म का नया ट्रेलर लॉन्च हो चुका है।

पता चला है कि इस फिल्म में एक बार पुनः अभिनेता कैप्टन अमेरिका (क्रिस इवांस) आयरन मैन का किरदार निभाने वाले (रॉबर्ट डाउनी जूनियर) और ब्लैक विडो (स्कारलेट जोहानसन) साथ मे कार्य कर रहे है व इस फिल्म में यह सभी एक बार फिर से देखेंगे कि किस प्रकार से यह सभी पूरी दुनिया को बचाने का काम करते है.

फिल्म के बारे में यह भी पता चला है कि  फिल्म में इस बार उनके साथ स्पाइडर मैन (टॉम हॉलैंड) भी नजर आने वाले है. जिसकी झलक ट्रेलर के आखिर में दिखी। 10 मार्च को रिलीज हुए फिल्म 'कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर' के इस ट्रेलर को महज 24 घंटों के अंतराल में ही तकरीबन 1 करोड़ व्यूज मिल गए है ।

यह फिल्म जल्द ही छह मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म 'कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर' को हॉलीवुड फिल्म निर्देशक एंथनी रूसो और जोए रूसो ने डायरेक्ट किया है, इस ट्रेलर में अंतिम समय में स्पाइडर मैन भी नजर आये है, इनका क्या किरदार है इस फिल्म में अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन स्पाइडर मैन का यह लुक चर्चा का विषय बना हुआ है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -