'बेटी की बलि नहीं चढ़ा सकता, बिग बॉस से निकालो', आखिर क्यों सुंबुल के पिता ने कही ये बात
'बेटी की बलि नहीं चढ़ा सकता, बिग बॉस से निकालो', आखिर क्यों सुंबुल के पिता ने कही ये बात
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान बिग बॉस की सबसे छोटी प्रतियोगी हैं। सुंबुल ने जब बिग बॉस में एंट्री की तो हर किसी को लगा था कि वो शो में तहलका मचा देंगी। मगर  सुंबुल शो में एंट्री करते ही बिग बॉस की सबसे कमजोर प्रतियोगी बन गईं। सुंबुल केवल शालीन के साथ ही नजर आती हैं। ऐसे में शालीन संग सुंबुल की नजदीकियों पर सवाल भी उठ रहे हैं। सुंबुल सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। अब सुंबुल के पिता ने सुंबुल को लेकर हैरतंअगेज बयान दिया है। 

सुंबुल के पिता ने अपने एक इंटरव्यू में बताया- मैंने अपनी बेटी, जो 18 वर्ष की है, उसे एक ट्रेनिंग के लिए बिग बॉस में भेजा था। दरअसल, मेरी बेटी ने अपनी जिंदगी में कभी नकारात्मकता देखी ही नहीं है। वो हमेशा मेरी छाया में रही है। मैं चाहता था कि वो बिग बॉस में जाकर लोगों को समझे तथा जाने की दुनिया में कितना फरेब है। मेरी बेटी 4 महीने रहकर वहां जो सीखती, वो शायद 40 वर्षों में नहीं सीख पाती। मुझे ये नहीं पता था कि मेरी बेटी का किरदार एसेसिनेशन किया जाएगा। मेरी बेटी का नेशनल टीवी पर जिस प्रकार से तमाशा बनाया गया उससे मुझे बहुत परेशानी हुई है। 

आगे सुंबुल के पिता ने कहा- इसी कारण मैं बहुत आहत हुआ हूं। विश्वास करें, मैंने इन 18 वर्षों में अपनी बेटियों की आंखों में आंसू नहीं आने दिए थे। मैंने कभी उन्हें डांटा तक नहीं है तथा मेरी बेटी वहां निरंतर रोए जा रही है। ये देखकर दिल दुखता है। मैं तो उसके प्रशंसकों से दरख्वास्त करता हूं कि आप वाकई में मेरी बेटी से प्यार करते हैं, तो प्लीज उसे वोट नहीं करें। वो नॉमिनेट है तथा वो जल्दी एलिमिनेट हो जाए। मैं एक ट्रॉफी और गेम के लिए अपनी बेटी की बलि नहीं चढ़ा सकता। आगे सुंबुल के पिता ने कहा- मैं अपनी बेटी को नहीं खोना चाहता हूं, वो जैसी ही अंदर गई है, वैसे ही बाहर आ जाए। मैं उसे दोबारा हंसती खेलती सुंबुल बनाना चाहता हूं। वहां जाकर वो अपनी पर्सनैलिटी खो चुकी है। वहां के लोगों के बर्ताव से अनजान है। आगे उन्होंने कहा- काश मैंने साजिद खान की बात पहले ही मान ली होती। साजिद जी ने उससे बोला था कि वो 18 वर्ष की है, उसे कॉलेज जाना चाहिए, ट्रैवलिंग करनी चाहिए। काश वो मुझे पहले मिले होते। मैं अपनी बेटी को सारी चीजें सीखा पाता। मैं कुछ कर नहीं पाया तथा अब मैं स्वयं को फेलियर फादर मानता हूं। अब तो लगता है कि बिग बॉस में उसे भेजकर बहुत बड़ी गलती कर दी है।

माँ-बाप तक पहुंची बिग बॉस के कंटेस्टेंट की लड़ाई, सुंबुल के पापा पर भड़की टीना दत्ता की मम्मी

सामने आई उर्फी जावेद की हैरान देने वाली फोटोज, देखकर चौंके लोग

बॉलीवुड के कई स्टार्स करेंगे झलक दिखला जा में शिरकत, मचेगा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -