माँ-बाप तक पहुंची बिग बॉस के कंटेस्टेंट की लड़ाई, सुंबुल के पापा पर भड़की टीना दत्ता की मम्मी
माँ-बाप तक पहुंची बिग बॉस के कंटेस्टेंट की लड़ाई, सुंबुल के पापा पर भड़की टीना दत्ता की मम्मी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों के बीच का झगड़ा उनके मां-बाप तक पहुंच चुका है। शो में सुंबुल के पिता तौकीर के फोन के पश्चात् टीना दत्ता की मां ने एक वीडियो साझा किया है। दरअसल सुंबुल के पिता ने फोन पर बात करते समय टीना और शालीन के बारे में अपशब्द कहे थे। तत्पश्चात, टीना की मां ने अपने मन की बात वीडियो के माध्यम से कही है। बता दें कि सुंबुल पिता की हरकत के बाद सोशल मीडिया पर उनका बहुत बॉयकॉट हो रहा है।

टीना दत्ता के अकाउंट से उनकी मां ने वीडियो साझा किया है। इसमें वह बोल रही हैं, नमस्ते, क्योंकि मुझे वो मौका नहीं मिला जो दूसरे प्रतियोगियों के माता-पिता को मिला है, इसीलिए मैं आज आप सबसे बात करना चाहती हूं। मेरी बेटी को नैशनल टेलीविजन पर गाली देना। उसके पापा बोल रहे हैं कि उसके मुंह पर लात मारो। ये कौन से शब्द हैं। किसने अधिकार दिया ये बोलने के लिए। आप होते कौन हो मेरी बेटी को गाली देने के लिए? यदि आपकी बेटी गलत जा रही है तो क्या आप मेरी बेटी को गाली दोगे। मैं तो कहूंगी कि आप सभी सोचिए। मुझे कितना बुरा लग रहा होगा, एक मां को जिसकी बेटी के बारे में इतना गंध शब्द बोला गया है। 

बता दें कि सुंबुल के पिता ने तबीयत खराब होने की बात कहकर सुंबुल से चर्चा की। तत्पश्चात, टीना एवं शालीन के बारे में अपशब्द कहे। उन्होंने टीना को कमीनी बोला एवं सुंबुल को समझाया कि उनके मुंह पर लात मारकर आना है। इतना ही नहीं सुंबुल के पिता ने कहा कि शालीन और टीना को उनकी औकात याद दिलाना है।

बॉलीवुड के कई स्टार्स करेंगे झलक दिखला जा में शिरकत, मचेगा धमाल

इन 2 स्टार्स ने कैमरे के सामने लगाई उठक-बैठक, ये है वजह

कंटेस्टेंट ने ऐसा क्या कर दिया कि कुर्सी से खड़े हो गए अमिताभ बच्चन, बोले- .'मैं नहीं खेलूंगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -