कनाडा स्थित इस क्षेत्र के घर में लगी आग, 4 बच्चों सहित 7 की मौत
कनाडा स्थित इस क्षेत्र के घर में लगी आग, 4 बच्चों सहित 7 की मौत
Share:

कनाडा: अलबर्टा के चेस्टरमेरे में शुक्रवार तड़के आग लगने से दो परिवारों के सात लोगों की मौत हो गई। पांच अन्य - एक वयस्क और चार बच्चे - भागने में सफल रहे। जानकारी के मुताबिक आग रात करीब ढाई बजे लगी। मरने वालों में एक 38 वर्षीय पुरुष, एक 38 वर्षीय महिला, एक 35 वर्षीय पुरुष, एक 12 वर्षीय लड़का, एक 12 वर्षीय लड़की, एक आठ वर्षीय लड़की है. और एक चार साल का लड़का। कनाडा के इस्लामिक सुप्रीम काउंसिल के कैलगरी इमाम सैयद सोहरवर्दी ने कहा कि दो परिवार, जो दोनों मुस्लिम थे, घर में रह रहे थे। एक परिवार कैलगरी में था जिसे उसने "एक लंबे समय" के रूप में वर्णित किया था और दूसरा हाल ही में ओंटारियो से अल्बर्टा चला गया था।

परिवार के दोस्तों का कहना है कि उन्होंने गृहस्वामी से बात की है, जो अपने दो बच्चों और अपने भाई के दो बच्चों को जलते हुए घर से बाहर निकालने में मदद करने में कामयाब रहे। एक पारिवारिक मित्र खलील भट्टी ने कहा, "हमारे पास शब्द नहीं हैं कि हम अभी कितना दुख महसूस कर रहे हैं और हम सभी कितने तबाह हैं।" एक पड़ोसी नरीम एसा का कहना है कि यह शहर के सभी लोगों के लिए "बहुत दुखद घटना" है।

"यह बहुत चौंकाने वाली खबर है। चेस्टरमेरे एक छोटा समुदाय और बहुत देखभाल करने वाला समुदाय है।" चेस्टरमेरे मेयर मार्शल चाल्मर्स का कहना है कि पूरा समुदाय भीषण आग की खबर से त्रस्त है और प्रभावित परिवार के शोक में मदद करने के लिए एक साथ शामिल होगा।

आमिर खान और किरण राव के तलाक से महाराष्ट्र को हो सकता है भारी नुकसान

तीरथ सिंह रावत के इस्तीफे पर बोले सुरजेवाला- इसके लिए पीएम मोदी और जेपी नड्डा है जिम्मेदार...

एक महीने में Facebook ने तीन करोड़ से ज्यादा सामग्रियों पर लिया एक्शन, सरकार को दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -