शॉपिंग मॉल से चुराई कार, फुल टैंक करवाकर वापिस दे गया चोर
शॉपिंग मॉल से चुराई कार, फुल टैंक करवाकर वापिस दे गया चोर
Share:

आज तक आपने चोरी के कई मामले सुने होंगे लेकिन हम आपको आज एक ऐसे अजीबोगरीब मामले के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपका भी माथा घूम जाएगा और आप भी ये ही कहेंगे कि क्या वाकई में ऐसा भी हो सकता है. हम आपको जिस मामले के बारे में बता रहे हैं वो कनाडा का है. हर कहीं उस दिलचस्प मामला की चर्चाएं हो रही है.

सूत्रों की माने तो कनाडा में चोरी हुई कार को चोर अगले दिन गैस और फुल टैंक पेट्रोल भरवाकर उसी जगह वापस छोड़ गया. जी हाँ... इस भले चोर ने सच में ऐसा ही काम किया है. दरअसल एक शॉपिंग कॉम्पलेक्स से चोरी हुई एक महिला की कार एक दिन बाद ही मिल गई. उस कार की मालकिन 32 साल की जैमिन ने इस बारे में बताया कि उन्हें शॉपिंग कॉम्पलेक्स की पार्किंग में कार पार्क की थी और जब वे वहां पहुंची को कार गायब थी.

फिर इसके बाद उस महिला ने थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी. लेकिन अगले दिन वो ही कार वापस मिल गई. इस बारे में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि यह कार कोई गलती से ले गया था क्योंकि कार में एक माफीनामा मिला है. पुलिस के मुताबिक इस माफीनामे में ये लिखा था कि- ''मैनें कार नहीं चुराई. मैं गलती से यह कार ले गया था. ये मेरी बहुत बड़ी गलती है. इसे सुधारने के लिए मैंने गाड़ी का फ्यूल टैंक फुल करवा दिया है.''

इस गांव में इंसान का मांस खाते हैं लोग, देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश

इन्होने पर्यावरण के लिए तुड़वा ली अपनी हड्डियां

तम्बाकू के पौधे फेफड़े के लिए ऐसे होंगे लाभदायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -