एक रुपए से घर में सुख-समृद्धि ला सकते हैं आप

कहते हैं सुख और दुख एक ही सिक्के के दो पहलू हैं और यह हमेशा हमारे आस पास रहते हैं. ऐसे में स्थाई रूप से दोनो ही कभी किसी के पास नहीं रहते वहीं जब जिंदगी का बेकार दौर चल रहा होता है, उस दौरान हर संभव प्रयास किया जाता है ताकि इस दर्द भरे वक्त से निकल जाया जाए. ऐसे में क्या आप जानते हैं बाजार में मिलने वाली एक रुपए की छोटी सी कपूर की टिकिया कर सकती है हर समस्या का अंत कर सकती है. जी हाँ एक कपूर की टिकिया आपको सभी दुखों के पल को भगा सकती है.

  1. कहते हैं यदि घर में नियमित रूप से सुबह और शाम घर के मंदिर में कपूर से आरती की जाए तो देवी-देवता प्रसन्न होकर उस घर में सदा के लिए बस जाते हैं और कपूर का धुआं नकारात्मक शक्तियों और वास्तुदोष का नाश करता है.
  2. कहा जाता है कि हफ्ते में एक बार कपूर जला कर सारे घर में घुमाना चाहिए क्योंकि इससे सारे दुःख घर से दूर भाग जाते हैं.
  3. कहा जाता है घर में आर्थिक अभाव चल रहा हो तो चांदी की कटोरी में कपूर और लौंग एकसाथ जलाकर सारे घर में घुमाना चाहिए क्योंकि इससे वह अभाव दूर हो जाता है.
  4. कहते हैं रोगों से बचाव के लिए शनिवार को स्नान के पानी में कपूर के तेल की कुछ बूंदे डालें इससे लाभ होता है. कहा जाता है घर के मध्य हिस्से में कूपर को घी में ‌भिगोकर सूर्योदय और सूर्यास्त के समय जलाएं क्योंकि इससे किसी भी तरह की नकारात्मक शक्ति घर में ठहर नहीं पाएगी और इस उपाय को हर रोज करने से घर में सकारात्मकता का वास होने लगेगा.

 रविवार को जपे यह मंत्र, अगले 2 दिन में मिल जाएगी नौकरी

घर के इस हिस्से में लगाएं क्रिस्टल बॉल, होगा धन लाभ

हर समस्या का समाधान है दुर्गा के ये महाशक्तिशाली मंत्र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -