मैहर उप चुनाव थमा प्रचार, उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला लेगी जनता
मैहर उप चुनाव थमा प्रचार, उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला लेगी जनता
Share:

भोपाल : मैहर उपचुनाव का समय जिस प्रकार नजदीक आ रहा है, वैसे ही उम्मीदवारों और मतदाता की दिलों की धड़कने तेज होती जा रही है. चुनावी घोषणा होने के बाद से ही उम्मीदवारों ने अपनी-अपनी पार्टियों का काफी जोर शोर के साथ प्रचार करना शुरू कर दिया था, इस दौरान जुबानी जंग भी काफी तेज हो गयी थी. अब चुनाव का शोर थमने वाला है, क्योंकि मतदान पूर्व शुक्रवार शाम 7 बजे से चुनाव प्रचार बंद होगा. 

उप चुनाव के लिये 290 मतदान-केन्द्र तथा एक सहायक मतदान-केन्द्र बनाया गया है,  इनमें से 164 मतदान-केन्द्र संवेदनशील श्रेणी के है. मैहर उपचुनाव के लिए 15 उम्मीदवार अपना भाग्य आजमा रहे है. मतदान 13 फरवरी सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक किया जाएगा. चुनाव प्रचार के बंद होने के साथ शांतिपूर्ण चुनाव की तैयारिया पूरी हो चुकी है. मतदान के लिए अत्यधिक पुलिस बल का इस्तेमाल किया जाएगा. 

कांग्रेस और भाजपा की तरफ से सतना के विकास के लिए काफी सारे चुनावी वादे किये गए है, जिससे विकास की दिशा में प्रभावी रूप से कार्य किया जाएगा, अब देखना यह बाकी है की चुनाव के दौरान जो चुनावी वादे किये गए है, चुनाव के बाद प्रत्याशी उस पर कितना अमल करते है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -