कैमिला काबेलो ने फिफ्थ हारमनी को कहा गुडबाय
कैमिला काबेलो ने फिफ्थ हारमनी को कहा गुडबाय
Share:

अचानक से यह खबर आयी कि कैमिला काबेलो अब फिफ्थ हारमनी का हिस्सा नहीं रहेंगी, और इस खबर के आने के आधे घंटे बाद ही उनका नाम ट्विटर का टॉप ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया. हालाँकि बहुत समय से ये अफवाहें उड़ रही है कि वो इस ग्रुप को छोड़ने वाली हैं लेकिन 19 तारीख को गर्ल ग्रुप ने अपने फेसबुक पेज पर ये अनएक्सपेक्टेड अनाउंसमेंट कर ही दिया कि कैमिला अब इस बेंड का हिस्सा नहीं है।

फैन्स का सबसे कॉमन रिएक्शन यही था कि फेन्स ये सोच रहे हैं कि यह बेंड अब अपना नाम बदलेगा या नहीं बदलेगा। उन्हें फिफ्थ हारमनी इसलिए ही कहा जाता है क्योंकि इसमें पांच मेंबर्स है. कैमिला ने पहले भी सोलो काम किया है. वो अभी बेड थिंग्स जैसे हॉट सांग में नजर आयी और उन्होंने पिछले साल शॉन मेंडिस के साथ एक डुएट भी रिकॉर्ड किया था.उन्होंने बार-बार यह बोला है कि उनके साइड प्रोजेक्ट्स का मतलब ये नहीं है कि उनका फिफ्थ हारमनी से नाता टूट गया है, बस इसलिए ही उनका ऐसे ये बेंड छोड़ना थोड़ा शॉकिंग है.

दुःख की बात है कि यह सब सही रास्ते पर जाता हुआ नहीं दिख रहा है. बेंड की चार अन्य सदस्यों ने अपने फेसबुक पेज पर बताया कि उन्हें कैमिला के इस डिसिशन के बारे में खुद कैमिला से नहीं बल्कि कैमिला के प्रतिनिधि से पता चला. लेकिन ये सब होने के बाद भी एली, नोरमानी, लॉरेन और जेने ने अपने फेन्स से ये वादा किया है कि वो अपने-अपने सोलो कैरियर पर काम करने के अलावा ग्रुप की पांचवी मेंबर के बिना भी चार लोगों के दम पर आगे बढ़ेंगे। खैर,नतीजा कुछ भी निकले लेकिन फिफ्थ हारमनी के फेन्स के लिए ये सब काफी शॉकिंग है.

ब्लेक चायना ने इंस्टाग्राम पर उजागर की रॉब से उनके रिश्ते के पीछे की सच्चाई

एक दुसरे के रंग में रंगते जा रहे हैं ख्लोए करदाशियां और ट्रिस्टन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -