एक दुसरे के रंग में रंगते जा रहे हैं ख्लोए करदाशियां और ट्रिस्टन

ख्लोए करदाशियां ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रिस्टन थॉम्पसन के साथ एक पिक अपलोड की जिसमे दोनों ने एक जैसी ड्रेसिंग की हुई थी. दोनों ने ब्लैक पेंट्स के साथ कैमॉफ्लाज आर्मी जैकेट और एविएटर सनग्लासेज पहने हुए थे. लेकिन इस पिक्चर की सबसे अच्छी बात यह थी कि ये रिअलिटी स्टार ट्रिस्टन को गले लगी हुई थी और ट्रिस्टन उन्हें अपनी बांहो में समेटे हुए उनके माथे पर चुम्बन दे रहे थे.

ख्लोए ने इस पिक्चर पर कैप्शन लिखा था "हिम" और उसके साथ एक रेड हार्ट का इमोजी भी लगाया. इस 32 साल की रियलिटी स्टार ने लैमर ओडोम से 17 दिसम्बर को अपना डाइवोर्स फिनलीज किया जिसे ख्लोए ने चार साल पहले फाइल किया था.हालांकि उनकी सात साल कि शादीशुदा ज़िन्दगी थोड़ी बेदर्द थी, और अब वो मूव ऑन कर चुकी है और एक दुसरे मर्द के साथ रिलेशनशिप में है जिसे वो बेहद प्यार करती हैं, ख्लोए ने हाल ही में लैमर के रीहैब में जाने के फैंसले का काफी खुलकर सपोर्ट किया था.

लेकिन ख्लोए अब ट्रिस्टन के साथ काफी सीरियस हैं. लैमर के पास ख्लोए के रूप में बहुत ही अच्छी लड़की थी और वो भी मूव ऑन करेंगे लेकिन लैमर के लिए यह बुरा वक्त है क्योंकि वो जानते हैं कि उन्होंने एक सही लड़की को अपनी ज़िन्दगी से जाने दिया.

Pics: मॉडल ब्लैक चिना ने छिपाई थी गर्भवती होने की बात, सामने आई हॉट तस्वीरें

अपने आपको हस्बैंड मटेरियल नहीं मानते क्रिस मार्टिन

Most Popular

- Sponsored Advert -