ब्लेक चायना ने इंस्टाग्राम पर उजागर की रॉब से उनके रिश्ते के पीछे की सच्चाई

ब्लेक चायना ने रॉब करदाशियां से दूर होने का अपना गम अपनी नयी इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने रॉब करदाशियां को बुरा भला कहा. उन्होंने मैसेज में कहा कि उन्होंने इस साल सिर्फ एक काम ही किया है और वो है रॉब कि मदद करना! यह मेरे लिए काफी दुःख देने वाला और शॉकिंग है कि वो अपने इश्यूज के लिए कितनी हद तक नीचे गिर सकते हैं. रॉब मानसिक रूप से बीमार हैं और वो किसी कि मदद भी नहीं लेना चाहते हैं. वो खुद ही मेडिकेशन लेते हैं जिससे उनकी हालात और ख़राब हो जाती है.

मैंने शुरुआत से ही उनकी मदद करने और उन्हें प्यार करने के अलावा कुछ नहीं किया है. ब्लैक ने अपने नए इंस्टाग्राम पर लिखा कि 'मैं उसको ख्लोए के घर से बाहर लायी, उसको अपना वजन करने में पूरी हेल्प की. रॉब ने मुझे यह सब करने के लिए बोला, रॉब ने मुझे ड्रीम को जन्म देने के लिए कहा, उसने पूरी प्रेगनेंसी के दौरान मुझे तनाव में रखा, मुझ पर उसके साथ धोखा करने के इल्जाम लगाए, मुझ पर गुस्सा होकर मुझे एक दिन में हजारो टेक्स्ट के जरिये अपनी भड़ास निकालना, बस यही उसका काम था.

मुझे हर दो दिन में एक बार उसकी गालियां सुननी पड़ती थी. मैं फिर भी उसके साथ सिर्फ यही सोच कर खड़ी रही कि शायद कुछ बदल जाए. सच कहूँ तो इससे ज्यादा एक इंसान और कुछ सहन भी नहीं कर सकता. हर किसी ने रॉब की मदद करने की कोशिश की. मैंने और उसकी फैमली ने उसके लिए हर संभव कोशिश की. वो 4 साल से क्लीनिकली डिप्रेस्ड था. अब मैं इन परिस्थितियों से आजीज आ गयी हूँ. मैं अब उसकी हरकतों को और बर्दाश्त नहीं कर सकती. मुझे खुद का और अपने 2 बच्चों का भी ध्यान रखना पड़ता है. सबसे ज्यादा तकलीफ यह देता है कि मेरी पिछली कंडीशन को जानते हुए और मुझे उन स्थितियों में वापिस नहीं धकेलने का वादा करने वाला इंसान मेरे साथ ऐसा बर्ताव कर रहा है और वो तब जब हमारा बच्चा सिर्फ एक महीने का ही हुआ है. मैं आशा करती हूँ कि उसे जिस मेडिकल हेल्प की जरुरत है वो उसे मिले.

Pics: मॉडल ब्लैक चिना ने छिपाई थी गर्भवती होने की बात, सामने आई हॉट तस्वीरें

अपने आपको हस्बैंड मटेरियल नहीं मानते क्रिस मार्टिन

Most Popular

- Sponsored Advert -