अफगानिस्तान में फंसे हुए हैं सैन डिएगो के 24 छात्र और उनके परिवार
अफगानिस्तान में फंसे हुए हैं सैन डिएगो के 24 छात्र और उनके परिवार
Share:

सैन डिएगो-क्षेत्र के स्कूल के अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि कई स्कूली बच्चे और वयस्क रिश्तेदार, सभी अफगान शरणार्थी, जो कैलिफोर्निया में बसे हुए थे, गर्मियों में अपने वतन वापस जाने के बाद अफगानिस्तान में फंसे हुए थे।

रिपोर्टों के अनुसार अल काजोन के सैन डिएगो उपनगर में काजोन वैली यूनियन स्कूल डिस्ट्रिक्ट के काजोन वैली यूनियन स्कूल डिस्ट्रिक्ट के लगभग 16 वयस्कों और 24 छात्रों वाले 6 परिवार तालिबान के अधिग्रहण के बीच अफगानिस्तान छोड़ने के लिए हजारों लोगों में शामिल थे, क्योंकि अमेरिकी सैनिकों ने बाहर निकालना शुरू कर दिया था। अधिकारी। अप्रवासी छात्रों के लिए जिले के परिवार और सामुदायिक जुड़ाव कार्यक्रम के प्रमुख माइकल सर्बन ने कहा कि छह फंसे परिवारों में से एक - जिसमें चार छात्र, एक 2 साल का बच्चा और दो वयस्क शामिल हैं - इसे बाहर कर दिया और एल काजोन में सुरक्षित लौट आया। उन्होंने कहा कि पांच अन्य परिवारों के भाग्य का तत्काल पता नहीं चल पाया है।

दस दिनों में जब से तालिबान ने अफगान पर नियंत्रण किया है, अमेरिका और उसके सहयोगियों ने 88,000 से अधिक लोगों को बाहर निकालते हुए, अब तक की सबसे बड़ी हवाई निकासी में से एक की स्थापना की है। ऑपरेशन अगले मंगलवार को समाप्त होने वाला है, लेकिन उम्मीद है कि अंतिम दो दिनों में अपना ध्यान नागरिकों से सैन्य कर्मियों पर स्थानांतरित कर दिया जाएगा।

अयोध्या राम मंदिर के लिए 115 देशों से मंगाया जल- दिल्ली NGO का दावा

कोलकाता: मदर टेरेसा की 111वीं जयंती पर गोवा के बिशप ने दी श्रद्धांजलि

बड़े पैमाने पर वैक्सीनेशन के बाद भी कम नहीं हो रहा कोरोना का कहर, बीते 24 घंटों में सामने आए इतने नए केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -