कैब ड्राइवर ने महिला के कपड़े उतारकर खींची फोटो
कैब ड्राइवर ने महिला के कपड़े उतारकर खींची फोटो
Share:

महिलाओं के खिलाफ होते अपराध रुकने का नाम ही नहीं ले रहे है अब बेंगलुरु में एक ओला कैब के ड्राइवर द्वारा महिला से बंधक बनाने और छेड़छाड़ के बाद उसके कपड़े उतरवाकर फोटो लेने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस की शरण ली और तुरंत कार्यवाई करने हुए पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को हिरासत में लिया है. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि पीडि़त महिला पेशे से आर्किटेक्‍ट हैं और उसने एक जून को अलसुबह मुंबई के लिए फ्लाइट पकड़ने को कैब बुक की. ड्राइवर ने जल्‍दी पहुंचने की बात कहकर दूसरा रास्‍ता ले लिया.

महिला ने आगे बताया कि कार जब सुनसान जगह पहुंच गई तो ड्राइवर ने उससे छेड़छाड़ की. ड्राइवर ने गाड़ी के दरवाजे लॉक कर दिए और उसे धमकाया. उसने कई अन्‍य लोगों को बुलाकर गैंगरेप करने की धमकी भी दी. इसके बाद आरोपी ने कपड़े उतारने और फोटो के लिए पोज देने को कहा. जब महिला ने इनकार किया तो उसने गला दबाने का प्रयास किया. काफी विरोध के बाद उसे बात माननी पड़ी और वॉट्सऐप के जरिए फोटो देनी पड़ी.

 

मामले की जांच कर रहे पुलिसकर्मी ने बताया कि आरोपी ने पुलिस में शिकायत करने पर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देने की भी धमकी दी. घटना के बाद महिला फ्लाइट से मुंबई चली गई थी और उसने ईमेल के जरिए बेंगलुरु के कमिश्‍नर को शिकायत भेजी. शिकायत के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और आरोपी को पकड़ा. पुलिस ने बताया कि ओला कैब को भी नोटिस भेजा गया है और उनसे पूछा गया है कि ड्राइवर का सत्‍यापन क्‍यों नहीं किया गया. ओला के प्रवक्‍ता ने कहा कि ड्राइवर को ब्‍लैक लिस्‍ट कर दिया गया है. सवाल फिर भी यही है कि महिलाये क्या घर से निकलना ही बंद कर दे और घर भी कहा सुरक्षित रहे है अब . 

पिता ही बनाता था बेटी को हवस का शिकार

घर में घुसकर बच्ची को बनाया हवस का शिकार

दो भाइयों ने नाबालिग की आबरू लूटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -