मौजपुर में CAA समर्थकों ने जाम की सड़क, लगाए जय श्री राम के नारे
मौजपुर में CAA समर्थकों ने जाम की सड़क, लगाए जय श्री राम के नारे
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के मौजपुर इलाके में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है. अभी भी वहां से पत्थरबाजी की खबरें आ रही हैं. पुलिस ने स्थिति को संभालने के लिए लाठीचार्ज किया है. मौके पर भारी तादाद में पुलिस फोर्स तैनात की गई है. रविवार को हंगामे के बाद, सोमवार को भी विरोध प्रदर्शन जारी है. 

मौजपुर में मंदिर के पास नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के समर्थक और स्थानीय लोग सड़क पर उतर आए हैं. लोगों ने सड़क जाम कर दी है और माइक से जयश्रीराम के नारे लगा रहे हैं. इसके साथ ही ऐलान किया गया है कि मंगलवार से यहां प्रतिदिन हनुमान चालीसा का पाठ होगा. तनाव के मद्देनज़र मौजपुर में भारी फोर्स की तैनाती की गई है. प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों का कहना है संविधान ने हमें भी धरना देने का अधिकार दिया है. जब तक शाहीनबाग, जाफराबाद, चांद बाग से रास्ता नहीं खुलेगा, मौजपुर से भी सड़क खाली नहीं होगी. इस धरने में महिलाएं भी शामिल हुई हैं.

इस बीच CAA के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान जाफराबाद, मौजपुर और दयालपुर में हुई हिंसा मामले में पुलिस ने 4 FIR दर्ज की है. रविवार को विभिन्न इलाकों में हुई हिंसक झड़प में 10 पुलिसकर्मियों सहित एक सिविलियन घायल हुआ था. हिंसा के बाद पूरे इलाके में पुलिस के जवान तैनात कर दिए गए हैं.

पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों पर लगा ब्रेक, जानिए क्या हैं आज के रेट

टोयोटा ने इस अंतर्राष्ट्रीय मॉडल की SUV का टीज़र किया लांच, जाने फीचर्स

Banks Mega Merger: कई प्रक्रियाएं अभी नहीं हुई पूरी, बढ़ सकती है डेडलाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -