आरके नगर उपचुनाव - समर्थकों में विवाद के बाद रोकी मतगणना
आरके नगर उपचुनाव - समर्थकों में विवाद के बाद रोकी मतगणना
Share:

नईदिल्ली। 4 राज्यों में होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर आज मतगणना की जा रही है। दरअसल उपचुनाव अलग - अलग राज्यों की 5 विधानसभा सीटों के लिए हुए थे। उपचुनाव के लिए मतगणना की जा रही है। तमिलनाडु की लोकप्रिय विधानसभा सीट डाॅ. राधाकृष्णन नगर के लिए उपचुनाव हो रहे हैं। दरअसल यह सीट राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के निधन के बाद खाली हुई थी। इस सीट के लिए एआईएडीएमके में ही विवाद गहरा गया था। जानकारी सामने आई है कि चुनाव के दौरान ही एआईएडीएमके और दिनाकरन के समर्थकों में झड़प हो गई।

हालांकि चुनावी मतगणना को लेकर जानकारी सामने आई है कि यहां निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनावी मैदान में लड़ रहे टीटीवी दिनाकरण को बढ़त मिल रही है। मगर रूझानों में बढ़त मिलने की जानकारी प्रारंभिक है। टीटीवी दिनाकरण के प्रतिद्वंदी के तौर पर एआईएडीएमके ने ई मधुसूदनन को प्रत्याशी बनाया है।

जानकारी सामने आई है कि चुनाव में नेताओं के समर्थकों के बीच विवाद होने पर ईवीएम को निशाना बनाने का प्रयास किया गया। हालांकि ईवीएम को सुरक्षित तरह से रख दिया गया है और मतगणना को करीब 15 मिनट के लिए रोक दिया गया। विवाद को शांत किए जाने और मतगणना स्थल से राजनेताओं को बाहर भेजे जाने के बाद काउंटिंग फिर से प्रारंभ कर दी गई है।

तीसरे प्रत्याशी के तौर पर द्रमुक के मरूधु गणेश मैदान में हैं। उन्हें अब तक 1187 मत मिले हैं जबकि दिनाकरण को 5339 वोट मिले हैं। दूसरी ओर ई मधुसूदननन को 809 मत मिलने की जानकारी प्राप्त हुई है। हालांकि दूसरे दौर की मतगणना के बाद अब तीसरे राउंड की काउंटिंग की जा रही है।

आरकेनगर उपचुनाव के पहले सामने आया जयललिता का वीडियो

चेन्नई उपचुनाव : जयललिता की सीट पर काउंटिंग शुरु

जयललिता के लिए फिर सडकों पर उतरे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -