इन एप्स के जरिए बनाए अपने फोटो को शानदार
इन एप्स के जरिए बनाए अपने फोटो को शानदार
Share:

दिल्ली: अगर आप भी अपने खींचे हुए फोटो को शानदार बनाना चाहते है तो हम आपको यहाँ कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे है जिसके जरिए आप अपने फोटोस को और भी शानदार बना सकते है.  यहाँ हम आपको कुछ ऐसे सॉफ्टवेयर के बारें में बता रहे है जो आपकी तस्वीरों को शानदार बना देंगे.

पेसवन कैप्चर वन  प्रो प्रोफेशनल इस्तेमाल के लिए यह सॉफ्टवेयर आपकी पहली पसंद बन सकता है. फीचर्स को लेकर ‘कैप्चर वन प्रो 11’ का मुकाबला ‘लाइटरूम सीसी’ से है. हालांकि ‘कैप्चर वन प्रो 11’ की कीमत थोड़ी महंगी है जो आपको निराश कर सकती है. एडोब फोटोशॉप के मुकाबले इसमें आपको कम इनवॉइस मिलता है.

आपको बता दें कि फोटोशॉप दुनिया के सबसे लोकप्रिय फोटो एडिटिंग सॉफ्टवेयर्स में से एक है एडोब फोटोशॉप यह सॉफ्टवेयर मैक और विडोंज दोनों ही प्लेटफॉर्मस को आसनी से स्पोर्ट करता है. सॉफ्टवेयर में आपको 3डी डिजाइन से लेकर लेयर फार्मेशन तक का फीचर मिलता है. सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल फिल्मों के पोस्टर्स से लेकर पोर्टफोलियो तक में इस्तेमाल होता है. 

आपके लिए ‘एफीनिटी फोटो 1.6’ सॉफ्टवेयर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. सॉफ्टवेयर में आपको एचडीआर टोन मौपिंग जैसा फीचर्स मिलता है. सॉफ्टवेयर में फोटोशॉप जैसे लेयर्स, मास्किंग और रीटचिंग जैसे फीचर्स शामिल है. इस सॉफ्टवेयर को एडोब फोटोशॉप का प्रतिद्वंदी माना जाता है.

पांच हजार रूपए तक सस्ता हुआ Xiaomi का यह मोबाइल

सैमसंग के फोनों पर मिल रहा है 5000 रुपए तक का ऑफर

जल्द लांच होगा ऑनर का यह नया बजट स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -