सैमसंग के फोनों पर मिल रहा है 5000 रुपए तक का ऑफर
सैमसंग के फोनों पर मिल रहा है 5000 रुपए तक का ऑफर
Share:

दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने स्मार्टफोनों पर ग्राहकों को कई हजार रूपए तक छूट दे रही है. कंपनी ने गैलेक्सी एस8 और ए8 प्लस को हाल ही में लांच किया था. वहीं, अब इन स्मार्टफोन्स पर 8000 रुपए का कैशबैक मिल रहा है. बता दें कि  यह कैशबैक सैमसंग की ओर नहीं बल्कि पेटीएम मॉल पर मिल रहा है. जहां से आप इसे प्राप्त कर सकते है.

इस ऑफर की जानकारी सैमसंग ने एक ट्वीट के जरिए दी है. इस ट्वीट के मुताबिक गैलेक्सी एस8 पर 8 हजार रुपए और गैलेक्सी ए8 प्लस पर 5,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा. कैशबैक के बाद गैलेक्सी एस8 की कीमत 37,990 रुपए और ए8 प्लस की कीमत 29,990 रुपए होगी. कनैक्टिविटी के लिए इस फोन में  4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटुथ वी5.0, यूएसबी टाइप-सी, एनएफसी, जीपीएस, एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, बैरोमीटर, जायरोस्कोप, हार्ट रेट सेंसर, मैगनेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर दिए गए  हैं.

 सैमसंग गैलेक्सी एस8  में  5.8 इंच की क्वॉडएचडी डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1440x2960 पिक्सल है.  क्वॉलकॉम का लेटेस्ट वर्जन स्नैपड्रैगन 835 प्रोसैसर पर अाधारित इस स्मार्टफोन में 4 जीबी व 64 जीबी स्टोरेज है जिसे 256 जीबी तक स्टोरेज बढ़ा सकते हैं. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000 एमएएच  की बैटरी है.

जल्द लांच होगा ऑनर का यह नया बजट स्मार्टफोन

शाओमी ला रहा है थ्री डी सेंसर से लेस स्मार्टफोन्स

सोनी ने लांच किए फीचर्स ब्लूटूथ स्पीकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -