'ये वाला ज्यादा स्मार्ट है...' बोलकर शादीशुदा महिला ने रचा ली दूसरी शादी
'ये वाला ज्यादा स्मार्ट है...' बोलकर शादीशुदा महिला ने रचा ली दूसरी शादी
Share:

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ से प्रेम, शादी एवं धोखे की चौंका देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक नई नवेली दुल्हन आभूषण एवं नकदी लेकर भाग गई। पीड़ित व्यक्ति ने गोसाईगंज थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़ित शख्स के अनुसार, लड़की ने पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया शादी की। कुछ दिन पश्चात् जेवर और रूपये लेकर अपने मायके चली गई।   

गोसाईगंज थाना इलाके के अंतर्गत काशिमपुर के रहने वाले अमित यादव ने थाने में अपनी दुल्हन और उसके दूसरे पति के खिलाफ थाने धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़ित का कहना है कि उसे इंस्टाग्राम से पता चला कि उनकी पत्नी ने दूसरी शादी कर ली है। इस घटना पर एसएचओ विनय कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित अमित यादव राजस्थान के कोटा में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। वहां उसकी मुलाकात निशा नाम की लड़की से हुई थी। जो हरियाणा की रहने वाली थी। दोनों के बीच पहले मित्रता हुई फिर नजदीकियां बनी। लड़की निरंतर शादी का दबाव बनाने लगी। जब अमित ने शादी से इंकार किया तो उसने कोटा के एक थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। तत्पश्चात, दोनों को आर्य समाज मंदिर में शादी करनी पड़ी। 

तत्पश्चात, लखनऊ में शादी का पंजीकरण कराया गया। ससुराल पक्ष से दुल्हन को सोने के जेवर एवं 40 हजार नगद रुपये मिले। कुछ दिन बाद लड़की बहाना बनाकर हरियाणा अपने मायके चली गई तथा उसने वापस ससुराल आने से मना कर दिया। इस के चलते लड़की को बहुत मनाया गया। कुछ समय बाद जब अमित यादव ने इंस्टाग्राम खोला तो उससे पता चला कि उसकी पत्नी ने गौतम अहीर नाम के शख्स से दूसरी शादी कर ली है। तस्वीर देखने के बाद अमित ने तत्काल ही अपनी पत्नी को फोन किया तथा इस बारे में पूछा तो उसने बताया कि उसका पति सरकारी नौकरी करता है देखने में बहुत स्मार्ट है वो अब उसके साथ ही रहेगी। यदि तलाक चाहिए तो 5 लाख रुपये दे। फिर पीड़ित ने अपनी पत्नी के खिलाफ लखनऊ के गोसाईगंज में शादीशुदा होने के बाद भी दूसरी शादी करने और धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने पीड़ित की पत्नी निशा एवं उसके दूसरे पति गौतम अहिर के खिलाफ IPC की धारा 494, 504 और 506 के तहत शिकायत दर्ज करवाई है।

युवती ने की महिलाओं से लूट, रोजाना 10 हजार रुपये का करती थी नशा

कांग्रेस विधायक के पुत्र पर लगे दुष्कर्म के आरोप

बीच सड़क पर आखिर क्यों जोमैटो डिलीवरी बॉय पर महिला ने बरसाए जूते? वीडियो ने मचाया बवाल 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -