युवती ने की महिलाओं से लूट, रोजाना 10 हजार रुपये का करती थी नशा
युवती ने की महिलाओं से लूट, रोजाना 10 हजार रुपये का करती थी नशा
Share:

इंदौर/ब्यूरो। सुनसान इलाकों में महिलाओं-युवतियों के साथ लूटपाट करने वाली युवतियों ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पूछताछ में बताया कि उन्हें नशे की लत लग चुकी है।शराब,गांजा,स्मैक और ब्राउन शुगर पीती हैं। कभी-कभी तो 10 हजार रुपये तक की ब्राउन शुगर एक दिन में पी जाती थी।नशे के लिए ही महिलाओं-युवतियों से चेन,मंगलसूत्र व फोन लूटे थे।

लसूड़िया थाना प्रभारी संतोष दूधी के मुताबिक गिरफ्तारी युवतियां का नाम रीत उर्फ प्रीत पुत्र अशोक चौकसे निवासी मेघदूतनगर,निशा उर्फ पीहू पुत्र संतोष राणा और जया राजेश जैन निवासी बजरंगनगर कांकड़ है। आरोपितों ने तीन दिन पूर्व स्कीम-78 स्थित बावड़ी हनुमान मंदिर के समीप निजी संस्थान में नौकरी करने वाली हर्षिता गोयल से मंगलसूत्र लूट लिया था। तीनों आरोपि सुबह-सुबह स्कूटर से निकल जाते थे। पहले उन महिलाओं की रैकी करते थे जो सोने के आभूषण पहने अकेले जाती दिख जाती थी। बाद में मौका देख कर चेन-मंगलसूत्र झपट लेते थे। इस तरह पांच महिलाओं को लूट चुके हैं। सभी घटनाएं स्कीम-114,स्कीम-78 और नई सड़क के आसपास हुई हैं। टीआइ के मुताबिक आरोपितों ने यह भी बताया कि वह कईं तरह के मादक पदार्थों का नशा करती हैं।

थाना प्रभारी के मुताबिक आरोपि प्रीत पहले भी लूट की घटनाएं कर चुका है। विजयनगर थाना क्षेत्र में तो वह डकैती की साजिश के आरोप में गिरफ्तार हुआ था।करीब 1 महीने पूर्व ही जमानत पर छुटा है। उसने यह भी बताया कि जो आभूषण लूटे वह सराफा में राजेश नामक सुनार को बेच दिए है। पुलिस राजेश को भी ढूंढ़ रही है। उधर जोन-2 के डीसीपी संपत उपाध्याय ने उन लोगों को पकड़ने के निर्देश दिए हैं युवक-युवतियों को नशे की सप्लाई करते हैं।

इंदौर को आज मिलेगी यह नयी सौगात, सांसद दिखाएंगे हरी झंडी

माँ नर्मदा महापुराण के अंतिम दिन सवा लाख पार्थिव शिवलिंग का निर्माण कर अभिषेक किया गया

लोन दिलाने के नाम पर ठगी, दो शातिर आरोपी गिरफ्त में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -