मध्य अक्टूबर तक ब्रिटेन में दैनिक आधार पर कोरोना के 50,000 से अधिक मामले आ सकते है सामने
मध्य अक्टूबर तक ब्रिटेन में दैनिक आधार पर कोरोना के 50,000 से अधिक मामले आ सकते है सामने
Share:

कोरोनावायरस के मामले रोज बढ़ रहे हैं। सरकार के मुख्य वैज्ञानिक सलाहकार ने कहा कि यूके में मध्य अक्टूबर तक प्रति दिन कोरोनोवायरस के 50 हजार नए मामले सामने आए हैं। पैट्रिक वालेंस ने सोमवार को लाइव टीवी प्रसारण में बताया कि संक्रमण की दर नवंबर के मध्य में प्रति दिन 200 से अधिक लोगों तक पहुंच जाएगी। उन्होंने कहा, "मामले बढ़ रहे हैं, संक्रमित अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं, दुर्भाग्य से मौतें भी हो रही है, और इसके लिए हमें बहुत तेजी से आगे बढ़ने की क्षमता होना बहुत जरुरी है।"

प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन मंगलवार को और अधिक बाधाओं को तय करने वाले हैं, क्योंकि मंत्रियों ने महामारी पर नीचे चिह्नित करने और एक पूर्ण लॉकडाउन से बचने के बीच संतुलन को उजागर करने की कोशिश की है, जो अर्थव्यवस्था के 100 से अधिक गहरी मंदी में गिरने के बाद वसूली को रोक देगा। इससे पहले, स्वास्थ्य सचिव मैट हैनकॉक ने कहा कि सरकार की योजनाओं को अंतिम रूप नहीं दिया गया है, हालांकि उन्होंने दोहराया कि सरकार स्कूलों को खुले रखने और अर्थव्यवस्था को यथासंभव चलाने के लिए दृढ़ संकल्प है।

परीक्षण के आंकड़ों से पता चलता है कि स्कूलों और कार्यालयों के फिर से खोलने के बजाय सामाजिक गतिविधियां हालिया उछाल का मुख्य कारण है, हैंकॉक ने कहा, यह दर्शाता है कि यह नए नियमों के साथ सरकार का ध्यान केंद्रित होगा। पब बंद रहेगा या नहीं इस पर दबाव डालते हुए हैनकॉक ने कहा, "यह एक नहीं है और यह हाँ नहीं है।" रविवार को जारी किए गए नवीनतम सरकारी आंकड़ों में, प्रतिदिन 3,899 से अधिक कोरोना मामलों को दिखाया गया है और यूके वलेंस में "हर सात दिनों में लगभग दोगुना" 18 मौतों को महामारी कहा गया है। 

ये प्रमुख राजनयिक नारीवादी राज्यों की अगली अनुसूचित जाति की दौड़ में हुए शामिल

चीन का अत्याचार, 80 लाख उइगर मुस्लिमों को डिटेंशन कैम्प्स में किया कैद

पाक में पीएम के इस्तीफे को लेकर बढ़ रही मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -