कम बजट में आज ही खरीदें ये दमदार कार
कम बजट में आज ही खरीदें ये दमदार कार
Share:

दमदार SUV लेनी है लेकिन बजट एक ठीकठाक हैचबैक लेने का ही है तो हम  आज हम आपको कुछ नई कार के बारें में बताने जा रहे जो कि आपके बजट में  एकदम फिट होने वाली है . यहां बताई गईं ये सभी एसयूवी महिंद्रा की दूसरी कंपनी महिंद्रा फर्स्ट चॉइस की आधिकारिक वेबसाइट पर देखी जा चुकी है. यह पुरानी कारों को सेल करती है. 

MAHINDRA THAR CRDE 4X4 AC: यह 2015 मॉडल है और डीजल वाली SUV है. अभी तक 52795 किलोमीटर तक चली हुई है. इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है. इसका कलर रेड है और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ मिल रही है.  जिसका मूल्य 6.75 लाख रुपये है और दिल्ली में सेल के लिए पेश की जा चुकी है.

MAHINDRA REXTON RX: यह 2013 मॉडल है और डीजल वाली 7 सीटर SUV है. अभी तक 60025 किलोमीटर तक चुकी है. इसे जिसके प्रथम मालिक द्वारा बेचा जा रहा है. इसका कलर रेड है और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन पर काम कर रहा है. जिसका मूल्य 7.25 लाख रुपये है और दिल्ली में सेल के लिए पेश किया जा रहा है. 

MAHINDRA XUV500: यह 2012 मॉडल है और डीजल वाली 7 सीटर SUV है. अभी तक 26705 किलोमीटर तक चली हुई है. इसे इसके प्रथम मालिक द्वारा बेचा जा रहा है. इसका कलर ग्रीन है और मेनुअल ट्रांसमिशन है. जिसका मूल्य 6.5 लाख रुपये है और गाजियाबाद में सेल के लिए पेश किया जा रहा है. 

VOLVO XC60 D4: यह 2013 मॉडल है और डीजल वाली 5 सीटर SUV है. अभी तक 81600 किलोमीटर तक ही चली हुई है. इसे इसके प्रथम मालिक द्वारा बेचा जा रहा है. इसका कलर व्हाइट है और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन है. जिसका मूल्य 10.5 लाख रुपये है और दिल्ली में सेल के लिए पेस किया जा रहा है. 

Lotus Eletre ने पेश की SUV का नया मॉडल

ये है दुनिया की सोलर सिस्टम से चलने वाली कार, जानिए क्या है इसकी खासियत

Honda जल्द ही इंडिया में लॉन्च करने जा रहा अपनी धमाकेदार फीचर्स वाली बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -