Honda जल्द ही इंडिया में लॉन्च करने जा रहा अपनी धमाकेदार फीचर्स वाली बाइक
Honda जल्द ही इंडिया में लॉन्च करने जा रहा अपनी धमाकेदार फीचर्स वाली बाइक
Share:

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया जल्द अपनी सबसे सस्ती और पॉपुलर स्पोर्टबाइक CBR150R इंडिया में पेश की जा सकती है. कंपनी ने हाल में एक पेटेंट फाइल कर दिया है जिसमें नई मोटरसाइकिल के पेश होने का ईशारा भी आ चुका है. अगर देश में ये नई मोटरसाइकिल लॉन्च होती है तो मार्केट में इसका सीधा मुकाबला यामाहा R15 V4 के साथ होने वाला है. कंपनी ने इस बाइक को पैना बॉडीवर्क दिया है जो एयरोडायनामिक पैनल्स के साथ आता है. इसकी बाहरी डिजाइन कंपनी की दमदार CBR मोटरसाइकिल से प्रेरित है.

डुअल LED हेडलैंप्स और LED DRLs: मोटरसाइकिल के अगले हिस्से में डुअल LED हेडलैंप्स और LED DRL देखने के लिए मिले है. जिसके साथ नई स्पोर्ट्स बाइक को मिले बाकी मुख्य फीचर्स में छोटी विंडस्क्रीन, स्पोर्टी रियर व्यू मिरर्स, निचले भाग में लगा चौड़ा हैंडल, पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, तराशा हुआ फ्यूल टैंक और बेहतर डिजाइन वाले अपस्वेप्ट एग्ज्हॉस्ट के साथ स्टेप-अप सीट्स भी दी जा रही है. बाइक को USD  फ्रंट फोर्क्स भी दिए जा रहे है जो सुनहरे हैं और इसकी स्पोर्टी अपील में भी वृद्धि हुई है.

149 CC लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन: मौजूदा बाइक कई रंगों में लॉन्च की गई है जिनमें विक्ट्री ब्लैक रैड, होंडा रेसिंग रैड, डॉमिनेटर मैट ब्लैक, कैंडी साइंटिलेट रैड और मोटोजीपी एडिशन भी दिया जा रहा है. हालांकि नई मोटरसाइकिल के साथ नए रंगों और फीचर्स के विकल्प मिल सकते हैं. बाइक के साथ 149 सीसी लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन भी दिया जा रहा है जो 16.09 BHP ताकत और 13.7 NM  पीक टॉर्क को बनाने का काम करता है. ये इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ स्लिप और असिस्ट क्लच से लैस हो सकता है. ब्रेकिंग के बारें में बात की जाए तो यहां दोनों पहियों में सिंगल डिस्क ब्रेक और एबीएस के साथ इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल मिल सकती है.

इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के वेरिएंट में हंगामा मचाने आ रही है Royal Enfield

दमदार लुक और जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च की गई XL7 Alpha FF

Suzuki ने लॉन्च किया इस स्कूटर का सबसे सस्ता मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -