अगर अपनी क्रिसमस पार्टी पर मचाना है धमाल तो, इन ब्लूटूथ स्पीकर की आवाज के बन जाएंगे ​दीवाने
अगर अपनी क्रिसमस पार्टी पर मचाना है धमाल तो, इन ब्लूटूथ स्पीकर की आवाज के बन जाएंगे ​दीवाने
Share:

अगर आपके मन में क्रिसमस पर आउटडोर पार्टी करने का प्लान हैं तो नाच गाना तो होगा ही. आपकी मस्ती में आपका साथ देगा ब्लूटूथ वायरलेस स्पीकर. क्रिसमस के दिन दोस्तों के साथ मस्ती करने का अपना ही मजा है, इस मजे को दोगुना करेगा ब्लूटूथ स्पीकर.बेहद छोटे इन स्पीकर को आप आसानी से कही भी लेजा सकते है. पावरफुल साउंड देने वाले इन स्पीकर को आप अपनी पॉकेट में कैरी कर सकते हैं. इस वायरलैस ब्लूटूथ की साउंड आप 8-10 मिटर के फासले तक सुन सकते हैं. अमेजन आपको ये ब्लूटूथ स्पीकर50% से अधिक डिस्काउंट प्राइस पर बेच रहा है. आप भी क्रिसमस पार्टी के लिए ऑनलाइन ब्लूटूथ स्पीकर खरीद सकते है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

PTron Streak Bluetooth Speaker 3W Wireless Mini Speaker Portable Pill BT Speaker with Mic (Black)

बहुत ज्यादा सुरीली आवाज सुनने के शौकीन है तो आप इसे अमेजन से खरीद सकते है. अमेजन इसे आपको 649 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,000 रुपये है. ये स्पीकर देखने में बहुत खूबसूरत और छोटा है इसकी बैट्री लाइफ अच्छी है. इसकी साउंड क्वालिटी बेहद बढ़िया है। आप अपने मोबाइल से कनेक्ट करके कहीं भी अपनी पार्टी की धूम जमा सकते हैं. 

boAt Stone 1000 Bluetooth Speaker with Monstrous Sound

गजब की साउंड देने वाला ये ब्लूटूथ स्पीकर अमेजन आपको सिर्फ 2,849 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-6,990 रुपये है. इस मिनी स्पीकर को आप अपने ब्लूटूथ से कनेक्ट करे और फिर मस्ती से इधर-उधर करते रहे और अपनी पसंद के गाने या एफएम सुन सकते है. 


Devcool LED Touch Lamp Bluetooth Speaker, Wireless HiFi Speaker Light, USB Rechargeable Portable with TWS

MRP1,999 का ये मिनी स्पीकर अमेजन आपको सिर्फ 378 रुपये में बेच रहा है.इस स्पीकर को आप किसी भी डिवाइज से कनेक्ट करके इस्तेमाल कर सकते है. कंप्यूटर, मोबाइल,आईपेड किसी में भी कनेक्ट करके तीन घंटे तक अपनी पसंद के मुताबिक इंटरटेन कर सकते है. इसमें LED MOOD LAMP भी है, रात के अंधरे में आप आउटडोर पार्टी कर रहे है तो ये लाइट का भी काम करेगा.

Year Ender 2019 : यह 4 स्मार्टफोन्स को गूगल पर हुए सबसे ज्यादा सर्च

Fujifilm X-Pro3 कैमरा भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स के बारें में

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर: iPhone 11 Pro का गोल्ड-डायमंड एडिशन हुआ लॉन्च, कुछ इस तरह है कीमत और फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -