ग्राहकों के लिए बड़ी खबर: iPhone 11 Pro का गोल्ड-डायमंड एडिशन हुआ लॉन्च, कुछ इस तरह है कीमत और फीचर्स
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर: iPhone 11 Pro का गोल्ड-डायमंड एडिशन हुआ लॉन्च, कुछ इस तरह है कीमत और फीचर्स
Share:

एपल का आईफोन 11 प्रो का गोल्ड-डायमंड एडिशन ग्लोबल लेवल पर लॉन्च हो गया है. इसके साथ ही गोल्ड एडिशन के 10 वेरिएंट रशियन साइट Caviar रोयल गिफ्ट वेबसाइट पर लिस्ट किए गए हैं. आपको बता दें कि इस डिवाइस के सभी वेरिएंट्स की कीमत ऑडी और बीएमडब्ल्यू जैसी गाड़ियों के बराबर है. इनमें से एक वेरिएंट Credo Christmas स्टार डायमंड की कीमत 129080 डॉलर (करीब 91,24,342 रुपये) है. इसके अलावा 11 प्रो मैक्स 140880 डॉलर (करीब 99,58,455 रुपये) प्राइस टैग के साथ साइट पर उपल्ब्ध है. वहीं, केवीअर अपने ग्राहकों को मुफ्त में इन फोन की शिपिंग की सुविधा दे रहा है. आपको बता दें कि कंपनी आईफोन 11 सीरीज को सितंबर में पेश किया था.

Caviar आईफोन 11 प्रो की जानकारी: जंहा विशेषज्ञों का कहना हैं कि यह अब तक का सबसे महंगा फोन है. कंपनी ने इस फोन के बैक में तीन कैरेट डायमंड और आठ छोटे डायमंड लगाए हैं. साथ ही इस फोन के नीचे डिजाइन दिया गया है, जिसकी सोने से कोटिंग की गई है.  

iPhone 11 Pro Max गोल्ड-डायमंड एडिशन: केवीयर ने आईफोन 11 प्रो ही नहीं  11 प्रो मैक्स का डायमंड वर्जन पेश किया है. लेकिन ग्राहकों के लिए सिर्फ 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट उपलब्ध है. इस वर्जन की कीमत 140,850 डॉलर (करीब 99,58,455 रुपये) है. 

भारत में लॉन्च हुए शानदार फीचर्स वाले 3 ब्लूटूथ हेडफोन, जानें क्या है कीमत

google : रियल टाइम ट्रांसलेशन फीचर होगा जारी

HP Spectre x360: भारत में बहुत प्रतीक्षा के बाद हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -