आज ही कम कीमत पर खरीद लें कार, वरना बढ़ जाएंगे दाम
आज ही कम कीमत पर खरीद लें कार, वरना बढ़ जाएंगे दाम
Share:

वर्ष 2021 का अंतिम दिन है और इसके साथ ही सस्ते में कार खरीदने का भी आज अंतिम दिन है क्योंकि, नए वर्ष से कई कार कंपनियां अपनी कारों की कीमत को बढ़ाने वाली है. कंपनियां पहले ही घोषणा कर चुकी हैं कि वह अपने वाहनों की मूल्य नए वर्ष  से बढ़ा देने वाली है. मारुति, ऑडी और मर्सिडीज अपनी कारों के दाम बढ़ाने की घोषणा कर चुकी हैं. टाटा ने भी अपने वाणिज्यिक वाहन का मूल्य बढ़ाने का एलान कर दिया है. होंडा (Honda) और रेनो (Renault) भी इस पर विचार कर रही हैं.

मर्सिडीज बेंज कारें दो प्रतिशत तक महंगी होंगी: मर्सिडीज बेंज भी अपनी कारें महंगी करने वाली है. कंपनी अपने वाहनों के मूल्यों में दो फीसद तक की वृद्धि करने वाली है. मर्सिडीज बेंज इंडिया हाल में ही बोला था कि कच्चे माल की लागत में बढ़ोतरी को लेकर लागत की भरपाई के लिए केवल चुनिंदा मॉडलों की एक्स-शोरूम मूल्य में एक जनवरी, 2021 से 2 फीसद तक की वृद्धि की जाने वाली है.

ऑडी कारें 3 फीसद तक महंगी होने वाली है: ऑडी ने अपनी सभी गाड़ियों के दाम 3 फीसद तक बढ़ाने की घोषणा की है. ऑडी इंडिया ने बोला है कि बढ़ते कच्चे माल और परिचालन लागत की भरपाई के लिए मूल्यों में सुधार की आवश्यकता है. कंपनी अपने सभी मॉडलों की मूल्यों में 3 फीसद तक की वृद्धि करेने वाली है.

चिकन खिलाने का झांसा देकर ऑटो ड्राइवर ने किया 10 साल की बच्ची का यौन शोषण

पीएम मोदी के काफिले में शामिल हुई एक और नई कार, खासियत जान आप भी हो जाएंगे हैरान

Okaya Electric Vehicle ने लॉन्च की दमदार फीचर वाली स्कूटर, जानिए क्या है किमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -