बीच सड़क पर तड़पता रहा व्यापारी लोगों ने नहीं की मदद...और कर दिया ये काम
बीच सड़क पर तड़पता रहा व्यापारी लोगों ने नहीं की मदद...और कर दिया ये काम
Share:

आगरा: उत्तरप्रदेश के आगरा जिले में सड़क पर बाइक दुर्घटना के उपरांत तड़पते बिजनेसमैन की जेब से डेढ़ लाख रुपये लूटने वाले 3 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. यह शर्मनाक घटना 9 जनवरी को उस वक्त हुई जब व्यापारी धर्मेंद्र मथुरा से आगरा लौट रहे थे. जब हादसा हुआ तो लोगों ने घायल की मदद करने के बजाय उससे रुपये लूट लिए. हालांकि, बाद में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. वहीं, इसका वीडियो वायरल होने के उपरांत पुलिस भी एक्शन में आई और धर्मेंद्र की जेब से पैसा निकालने वाले तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है. इतना ही नहीं हरीपर्वत इलाके के SCP आदित्य कुमार सिंह ने कहा है कि तीन आरोपियों की पहचान आकाश, प्रवीण और राकेश के रूप में हुई है. तीनों के पास से लगभग 9,000 रुपये नकद, एक ATM कार्ड और आधार कार्ड और एक डायरी बरामद की गई है. मृतक धर्मेंद्र के परिवार ने इल्जाम लगाया था कि धर्मेंद्र के पास तकरीबन डेढ़ लाख रुपये थे.

दरअसल, ये घटना पिछले मंगलवार की बताई जा रही है. जब आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने लगभग 20 वाहनों को टक्कर मार दी, इससे मोटरसाइकिल पर मथुरा से घर लौट रहे बिजनेसमैन धर्मेंद्र सहित तीन लोगों की मृत्यु हो गई थी. धर्मेंद्र के परिवार के मुताबिक, उनके पास एक बैग था जिसमें लगभग 1.5 लाख रुपये नकद थे.

आगरा में लूट का वीडियो वायरल: जिसके उपरांत सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया था. जिसमें भीड़ को गंभीर रूप से जख्मी धर्मेंद्र कुमार गुप्ता (46) से कथित तौर पर 1.5 लाख रुपये नकद लूटते हुए देखा गया. इस वीडियो ने पुलिस का भी ध्यान खींचा और उन्होंने  केस में FIR दर्ज कर ली.

मथुरा से घर लौट रहे थे धर्मेंद्र: धर्मेंद्र के भाई महेंद्र ने इस बारें में बोला है कि उनके भैया मथुरा से घर लौट रहे थे. उन्होंने कहा है कि उनके पास डेढ़ लाख रुपये हैं. वो एक घंटे में घर पहुंच सकते है. महेंद्र ने कहा था, ''जब धर्मेंद्र घर नहीं लौटे तो हमने उनकी तलाश की और उसकी क्षतिग्रस्त बाइक मिली. उनका बैग पास में खुला था, लेकिन उसमें पैसे नहीं थे. उनका बटुआ भी गायब था.' परिवार ने पुलिस को फोन किया तो पता चला कि धर्मेंद्र को अस्पताल ले जाया गया था, जहां उन्हें मृत बता दिया है . फिलहाल इस केस में कार्रवाई जारी है. 

टाइगर जिन्दा है..! जयराम रमेश को 2024 में कांग्रेस की जीत का भरोसा, बोले- इतिहास खुद को दोहराएगा

बेहद खूबसूरत हैं भारत की ये 3 रेलवे लाइनें, यूनेस्को की वर्ल्ड हेरिटेज लिस्ट में हैं शामिल

फोर्ड मोटर्स: भारतीय बाजार में एंडेवर की वापसी की तैयारी में फोर्ड, जल्द ही नई जनरेशन फॉर्च्यूनर की भी होगी एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -