यमुना एक्सप्रेसवे पर फिर दिखा रफ़्तार का कहर, बस और ट्रक की भिड़ंत में 14 घायल
यमुना एक्सप्रेसवे पर फिर दिखा रफ़्तार का कहर, बस और ट्रक की भिड़ंत में 14 घायल
Share:

नई दिल्ली: यमुना एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार रात एक तेज रफ़्तार ट्रक ने यूपी रोडवेज की यात्रियों से भरी बस को टक्कर मार दी. इसमें 14 यात्री जख्मी हो गए. यूपी रोडवेज की बस में 44 यात्री मौजूद थे.  इस हादसे में 14 यात्री जख्मी हो गए हैं, जिनमें पांच की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार, बस आगरा से नोएडा आ रही थी. इसी दौरान यह दुर्घटना हो गई.

बताया जा रहा है कि अनियंत्रित होकर ट्रक ने डिवाइडर को तोड़ते हुए बस में सीधी टक्कर मारी है. सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में एडमिट कराया गया है. यह हादसा दनकौर थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर हुआ है. पुलिस ने बयान जारी करते हुए बताया कि शुक्रवार की रात में थाना दनकौर क्षेत्र में यह घटना हुई. यमुना एक्सप्रेस वे एक डम्फर नोएडा से जेवर की ओर जा रहा था. डम्फर अचानक बेकाबू होकर डिवाइडर पार करते हुए रोडवेज की बस को टक्कर मार दी. 

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि इस दुर्घटना में तक़रीबन 14 लोग घायल हुए हैं, जिनमें 5 गंभीर रूप से जख्मी हैं. घायलों को पुलिस ने उपचार के लिए कैलाश अस्पताल ग्रेटर नोएडा में भर्ती कराया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

स्टार एमडी ने कहा- भारतीय मीडिया उद्योग 10 साल में USD100 bn तक बढ़ सकता है

वित्त मंत्री ने केंद्रीय बजट की तरह ' पहले कभी नहीं ' का किया वादा

एक्सेंचर बिक्री भारतीय आईटी आउटलुक को करेगा रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -