रायपुर में बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, चार की मौत

रायपुर : जिले में बुधवार को बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में बस चालक समेत पांच लोगों की मृत्यु हो गई। मृतकों में एक बालिका और तीन महिला शामिल हैं। रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज यहां भाषा को बताया कि जिले के आरंग थानाक्षेत्र में बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में बस चालक समेत पांच लोगों की मृत्यु हो गई, वहीं अब भी 25 से ज्यादा यात्री घायल हो गए।

बिहार में मामूली टक्कर के बाद ट्रेक्टर चालक को जिंदा जलाया

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अधिकारियों ने बताया कि यात्री बस आज रायपुर से महासमुंद जिले की ओर रवाना हुई थी। बस में लगभग 35 यात्री सवार थे। बस जब आरंग कस्बे के करीब थी तब ट्रक ने उसे टक्कर में मार दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटना स्थल के लिए पुलिस दल और एंबुलेंस को रवाना किया गया।

पानीपत में बस और डंपर की टक्कर के बाद डंपर में लगी आग जिंदा जला चालक

कई यात्री अब भी घायल 

जानकारी के अनुसार पुलिस ने घायलों और शवों को अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने बताया कि 28 घायलों में से 18 घायलों को रायपुर के डाक्टर भीमराव आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं अन्य घायलों को आरंग के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में से पांच की हालत गंभीर है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

घर के बाहर खेल रहे बच्चे पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला, मौत

सहकारिता देश के विकास में बड़ी भूमिका निभाता है : अमित शाह

अब भी युद्धस्तर पर जारी है हिमस्खलन में दबे जवानों का सर्चिंग ऑपरेशन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -