आतंकी वानी के पिता ने की श्रीश्री से मुलाकात
आतंकी वानी के पिता ने की श्रीश्री से मुलाकात
Share:

नई दिल्ली: एक ओर जहां आतंकवादी बुरहान वानी की मौत के बाद कश्मीर के हालात बिगड़े पड़े हुये है तो वहीं दूसरी ओर वानी के पिता मुजफ्फर वानी की आध्यात्मिक गुरू श्रीश्री रविशंकर से मुलाकात सुर्खियों में आ गई है। बताया गया है कि आतंकी वानी के पिता दो दिनों से श्रीश्री के बंगलुरू स्थित आश्रम में है और उनके बीच गंभीर विषयों पर चर्चा हुई।

आपको बता दें कि आतंकवादी बुरहानी वानी की मौत बीती 8 जुलाई को भारतीय सेना के हाथों मारे जाने पर हो गई थी और इसके बाद से ही कश्मीर समेत अन्य कई हिस्सों में कफ्र्यू लगा हुआ है और इसके बाद भी हिंसक प्रदर्शनों का दौर जारी है। बताया गया है कि वानी के पिता दो दिनों से श्रीश्री रविशंकर के आश्रम में है। यह जानकारी स्वयं श्रीश्री ने अपने ट्वीटर के माध्यम से सार्वजनिक की है। आध्यात्मिक गुरू ने बताया है कि वानी के पिता दो दिनों से उनके आश्रम में है और उन दोनों के बीच कई मुद्दांे पर चर्चा हुई है। 

बताया जाता है कि वानी ने श्रीश्री से मुलाकात करने के लिये पहले चर्चा की थी और इसके बाद ही उन्होंने वानी को आश्रम में बुलाया गया है। जानकारी मिली है कि श्रीश्री के आश्रम में वानी को ठहरने और खाने-पीने के लिये वीआईपी श्रेणी में इंतजाम किये गये है।

वोहरा को बदलने की अटकलें, बैजल की संभावना अधिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -