टाटा की इन कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, आज ही लें आए अपने घर
टाटा की इन कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, आज ही लें आए अपने घर
Share:

इस वक़्त टाटा मोटर्स की कारें बहुत तेजी से लोकप्रिय होने लगी है. फिलहाल यह मारुति और हुंडई  के उपरांत देश में सबसे अधिक कारें बेचने वाली कंपनी है. यह कंपनी हुंडई मोटर को तगड़ी टक्कर भी देने में लगी हुई है. कस्टमर को और अधिक आकर्षित करने के लिए TATA मोटर्स इस महीने अपनी कारों पर भारी डिस्काउंट भी प्रदान कर रही है. ऐसे में आपको भी इस मौके का लाभ जरूर उठाना चाहिए. 

टाटा टिआगो: TATA मोटर्स अपनी हैचबैक कार टियागो के सीएनजी मॉडल के लिए कस्टमर को ₹20,000 और रेगुलर मॉडल के लिए 30,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. इस ऑफर के तहत यह कार खरीदने वाले कस्टमर को 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और ₹10000 से 20,000 रुपये तक के कस्टमर स्कीम ऑफर्स शामिल हैं. साथ ही इसके CNG मॉडल पर 5000 रुपये और पेट्रोल वेरिएंट पर 3000 रुपये का अतिरिक्त कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी प्रदान कर रही है.

टाटा टिगोर: TATA मोटर्स अपने टिगोर सेडान के CNG और ऑटोमेटिक वेरिएंट पर 25,000 रुपये तक का डिस्काउंट भी प्रदान की जा रही है, जबकि इसके मैनुअल वेरिएंट पर 30,000 रुपये तक के डिस्काउंट ऑफर्स भी प्रदान कर रही है. जिसमें 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट और 20,000 रुपये तक के कस्टमर स्कीम्स शामिल हैं. इसके सीएनजी मॉडल पर 5000 रुपये और पेट्रोल वेरिएंट पर 3000 रुपये का एक्सट्रा कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है.

CITADEL के सेट पर निक के लिए प्रियंका बुनती थी स्वेटर

NYC में एक ही छत के नीचे लगी ग्लोबल कलाकारों की भीड़

ब्रजभूषण सिंह को क्यों बचा रहे पीएम मोदी ? पहलवानों से मिलने जंतर-मंतर पहुंचे CM केजरीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -