महिला के साथ सिनेमा हॉल के अंदर छेड़खानी और अर्धनग्न कर मारपीट
महिला के साथ सिनेमा हॉल के अंदर छेड़खानी और अर्धनग्न कर मारपीट
Share:

दरभंगा: बिहार में एक दिल दहला देने वाले हादसे के अंतर्गत एक महिला के साथ में सिनेमा हॉल के अंदर छेड़खानी के साथ साथ अर्धनग्न कर मारपीट की घटना सामने आई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही मामला बिहार के दरभंगा शहर के कोतवाली चौक स्थित क्रेज डॉल्वी सिनेमा हॉल में शनिवार को नाइट शो देख रही महिला के साथ में घटित हुआ है.

पुलिस ने अपनी जानकारी में आगे बताया है की इस महिला के साथ में 5 लोगो ने इस वारदात को अंजाम दिया है तथा इसका विरोध करने पर इन लोगो ने महिला के पति, भाई एवं सिनेमा हॉल के स्टाफ को भी पीटा। पुलिस ने इन लोगो को गिरफ्तार कर लिया है. तथा इन अपराधियों को छुड़वाने का लिए एक विधायक पुलिस पर दबाव बना रहे हैं। इसके लिए पुलिस पर भी दबाव डाला जा रहा है व कई फोन भी उन्हें लगाए गए है.

सुचना प्राप्त हो रही है की महिला के साथ में छेड़खानी करने वाले  यह सभी लोग बाइकर्स गैंग के सदस्य है. बाइकर्स गैंग शहर में लूट, हत्या, अपहरण जैसे वारदात को अंजाम देता है। यह सभी लोग पैसा लेकर हत्या करने, धमकी देने और जमीन पर कब्जा दिलाने का काम करते हैं। पुलिस ने महिला के बयानों के आधार पर उनके विरुद्ध FIR दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -