Bullit Hero 125 का स्टाइलिश अवतार आया सामने, जानें अन्य फीचर्स
Bullit Hero 125 का स्टाइलिश अवतार आया सामने, जानें अन्य फीचर्स
Share:

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Bullit ने अपनी नई ब्लैक और गोल्ड वर्जन Bullit Hero 125 रेट्रो स्क्रैम्बलर को पेश किया है. Hero 125 में सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक 125 cc इंजन दिया है जो 11.6bhp की पावर देता है और यह 5-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है. 18-इंच फ्रंट व्हील और 17-इंच रियर व्हील कॉम्बिनेशन के साथ कंपनी ने इसमें एक पर्पजफुल रेट्रो स्टांस दिया है. Hero 125 में एक स्टैंडर्ड इंजन बैश प्लेट, वायर स्पोक्ड व्हील्स, अपसाइड डाउन फ्रंट फॉर्क और रियर मोनोशॉक सस्पेंशन दिया है.

दतिया में हुआ भीषण हादसा, दो बच्चों की मौत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Hero 125 को पहले भी पेश किया गया था और इसे सिर्फ ग्रे कलर में कंपनी ने पेश किया था और पहली बार कंपनी ने इस बाइक में प्राइमरी ब्लैक कलर और टैंक, नंबर प्लेट और व्हील्स पर गोल्ड एक्सेंट दिया गया है. बेल्जियन ब्रांड ने इस बाइक को पहली स्क्रैम्बलर स्टाइल्ड Hero 125 ब्लैक को 2017 में पेश किया था और फीचर्स के तौर पर कंपनी ने इसमें फ्यूल इंजेक्टेड इंजन और बड़े अपसाइड डाउन फ्रंट फॉर्क्स दिए थे. वहीं, 125 cc स्क्रैम्बलर स्टाइल्ड Hero 125 को शायद शहरी आवाजाही के लिए बनाया गया है, लेकिन इससे ऑफ-रोडिंग भी कर सकेंगे क्योंकि इस स्पोक्ड व्हील्स आप साफ देख सकते हैं.

बाइक सवार बदमाशों ने लुटे 75 हजार रुपये, जांच में जुटी पुलिस

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Bullit ने साल 2020 की शुरुआत में Hero 50 को भी लॉन्च किया था जो कि समान इसी स्टाइलिंग के साथ आती है और उसमें 50 cc, फोर-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है. दूसरे मॉडल्स के तौर पर Bullit के पास Heritage, Spirit और Bluroc मौजूद हैं जो कि अगल रेट्रो-स्टाइलिंग डिजाइन के साथ आते हैं. सभी Bullit मोटरसाइकिल्स दो इंजन विकल्प 50cc सिंगल या एक 125 cc सिंगल में मौजूद हैं.

Suzuki Access 125 की कीमत में हुआ इजाफा, पहले से अधिक चुकाने होंगे दाम

Hero Hf Deluxe Bs6 और Honda CD 110 Dream BS6 में से कौन सी बाइक है दमदार, जानें

Hero Hf Deluxe बाजार में हुई प्रदर्शित, जानें अन्य फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -