शख्स को बुलेट चलाना पड़ा महंगा, ग्यारह माह में 101 बार तोड़ा कानून

बुलेट पर बैठते ही कुछ लोग महाराजा समझने लगते हैं. लेकिन राजा कभी भी टुच्ची हरकतें नहीं करता हैं. एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. यह  मामला बेंगलुरु का है. यहां के एक बुलेट राइडर ने ग्यारह माह में 101 बार ट्रैफिक रुल्स तोड़ दिए हैं. अब ऐसे राइडर को राजा बोलेंगे या फिर और कुछ .

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 25 वर्ष के एल राजेश कुमार ने एक वर्ष में 101 बार ट्रैफिक रुल्स तोड़े. इसके लिए उन्हें 57000 रुपये फाइन लगा. राजेश एक प्राइवेट कंपनी में कार्य करते हैं. अपना आवास से रोज कार्य पर जाने के लिए ही वो अपनी बाइक का उपयोग करते हैं. दरअसल, बुधवार को उन्होंने रेड लाइट का रूल तोड़ दिया था. इसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें रोक दिया. पड़ताल में ये बात सामने आई कि पहले ही उनके छह चालान कट चुके हैं और ये सातवां है.  

हालांकि पुलिस को इस बारें में बाद में पता चला कि राजेश के विरुद्ध 94 केस पहले भी पेंडिंग पड़े हुए हैं. इसका मतलब है कि उन्होंने 94 चालान अभी तक भरे नहीं हैं. सितंबर साल 2019 से उन्होंने ये चालान भरे नहीं हैं. बाइक भी उन्होंने साल 2019 में ही ली थी. ये केस फिर सीनियर अधिकारी तक पहुंचा. इसके बाद उन्हें 5.5 फीट लंबा चालान सौंपा दिया गया. पड़ताल कर रहे पुलिसकर्मी ने बताया है कि साठ बार तो उन्होंने इस वर्ष अप्रैल के बाद कानून तोड़ा है. साठ ही वो हेलमेट भी नहीं धारण करते है . हालांकि पुलिस ने बुलेट को जब्त कर लिया है.  

गुजरात: एटीएस के दस कर्मी कोरोना संक्रमण से हुए संक्रमित

सुशांत केस: कांग्रेस महासचिव का दावा- गुजरात सरकार और संदीप सिंह में हुई थी 177 करोड़ की डील

गुजरत-बंगाल और राजस्थान में आज जमकर बरसेंगे मेघ, असम-मेघालय में भी होगी बारिश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -