लखनऊ में पूर्व विधायक की दुकान पर चला बुलडोज़र, सरकारी भूमि पर चल रहा था शराब का ठेका
लखनऊ में पूर्व विधायक की दुकान पर चला बुलडोज़र, सरकारी भूमि पर चल रहा था शराब का ठेका
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के राजाजीपुरम क्लोवर लीफ में बाधक बन रही पूर्व विधायक सुभाष यादव की अवैध दुकान मंगलवार को बुलडोजर से जमींदोज़ कर दी गई। दुकान में कई वर्षों से शराब का ठेका चल रहा था। PWD, नगर निगम व सेतु निगम की टीम ने दोपहर एक बजे अतिक्रमण के खिलाफ मुहीम चलाई।

बता दें कि राजाजीपुरम में रानी लक्ष्मीबाई अस्पताल के निकट पूर्व विधायक सुभाष यादव की दो दुकानें मौजूद थी। जिस पर ठाकुरगंज निवासी पुष्पा जायसवाल के नाम से शराब का ठेका संचालित हो रहा था। PWD के अधिशासी अभियंता मनीष वर्मा ने बताया कि दुकान सरकारी भूमि पर बनी थी। इसके लिए कई बार नोटिस भी भेजे गए। इसके बाद भी अवैध निर्माण नहीं हटाया गया। इससे क्लोवर लीफ बनाने में बहुत समस्या हो रही थी। इसके बाद कोर्ट के आदेश पर मंगलवार को शराब की दुकान को ध्वस्त कर दिया गया। 

बता दें कि सेतु निगम आलमबाग-चौक मार्ग के रेल समपार क्रमांक 218ए पर बने आरओबी के राजाजीपुरम की ओर के रेलवे क्रॉसिंग पार करने के बाद क्लोवर लीफ का निर्माण कर रहा है। इससे राजाजीपुरम, आलमनगर व रानी लक्ष्मीबाई अस्पताल जाने वाले वाहन चालकों को जाम से छुटकारा मिलेगा। साथ ही तालकटोरा चौक की ओर जाने वाले नागरिकों को हनुमान मंदिर के नजदीक जाम का सामना नहीं करना पड़ेगा।

सूखे की मार झेल रहे किसानों के लिए सीएम योगी ने किया बड़ा ऐलान

जामिया के 'जहरीले' नारे.., दिल्ली दंगों की आरोपित सफूरा जरगर के समर्थन में JMI में हंगामा

'मजहबी नफरत' की भेंट चढ़ा था कर्नाटक का हर्षा, NIA की 750 पेज की चार्जशीट में बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -