बुलंदशहर : पुलिस ने किया देह व्यापर का पर्दाफाश
बुलंदशहर : पुलिस ने किया देह व्यापर का पर्दाफाश
Share:

बुलंदशहर : शहर के होटलो में अवैध रूप से कई काम होते है, लूटपाट और हत्या जैसे मामलो के आलावा होटलो में देह व्यापर भी किया जाता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें पुलिस ने एक होटल से देह व्यापार करने वाली महिलाओं और सौदागरों हो हिरासत में लिया है. पुलिस द्वारा छपेमारी में पकडे गए लोगो से पूछताछ चल रही है.

उल्लेखनीय है कि बुलंदशहर के होटलो और ढाबो पर पुलिस ने मंगलवार को छापेमारी की, जिसमें देह व्यापर करने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने सुचना मिलने पर तुरंत कार्यवाही करते हुए कोतवली देहात इलाके में छापेमारी की जिसमें एक होटल में चार महिलाओ सहित 12 लोगों को हिरासत में लिया गया है. एएसपी प्रमोद कुमार के मुताबिक काफी समय से कोतवाली देहात इलाक के होटलों और ढाबों पर देह व्यापार होने की सूचनाएं मिल रही थीं, जिसके आधार पर मंगलवार को होटलों की तलाशी के लिए एक अभियान चलाया गया. इस अभियान में महिला थाने की एसओ और महिला कांस्टेबल भी शामिल थीं.

बता दे कि पुलिस की यह कार्यवाही मंगलवार को दोपहर करीब ढाई बजे की गयी, जिससे होटल में सनसनी फेल गयी. इस छापेमारी के दौरान महिलाएं और युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिली थीं, इन महिलाओं और आठ लोगों में एक होटल संचालक भी है.

हत्या के विरोध में किया यातायात जाम

भाई के सामने दरिंदों ने बहन की आबरू लूटी

पति ने पत्नी के गुप्तांग में डाला कैमिकल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -