भाई के सामने दरिंदों ने बहन की आबरू लूटी
भाई के सामने  दरिंदों ने बहन की आबरू लूटी
Share:

यूपी में योगी आदित्यनाथ के सीएम बन जाने के बाद भी अपराध कम नहीं हो रहे है ,हत्या , लूटपाट और गैंगरेप की घटनाएं ज्यादा हो रही है. इसी कड़ी में रामपुर नैनीताल हाइवे पर भाई के सामने बहन के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. दरिंदों ने भाई -बहन को बाइक से गिराकर पहले भाई को घायल किया फिर बहन को जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया .

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की देर शाम यह सनसनीखेज वारदात भोट थाना क्षेत्र में हुई .एक गांव के निवासी भाई-बहन देर रात बाइक से अपने घर लौट रहे थे. नैनीताल हाईवे से किशनपुर पनचक्की को जाने वाले लिंक रोड पर घात लगाए बैठे बदमाशों ने बाइक पर डंडा फेंककर मारा और बाइक के गिरने पर भाई पर पहले फायर किया जिसे चूक जाने पर चाकू से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया.इसके बाद बदमाश उसकी बहन को जंगल में ले गए जहाँ उसके साथ गैंगरेप किया गया.

बता दें कि इस वारदात की खबर लगते ही थानाध्यक्ष फोर्स के साथ और एडिशनल एसपी सुधा सिंह मौके पर पहुंची. सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता और घायल दोनों को मेडिकल के लिए रामपुर भेज दिया. पुलिस को यह मामला आपसी रंजिश का लग रहा है , क्योंकि पीड़ितों का गांव के कुछ लोगों से मुकदमा चल रहा है.पुलिस मामले की जाँच कर रही है .

यह भी देखें

दो महिलाओं का रेप-हत्या कर, मांस कुत्तों को खिलाया

नवविवाहिता ने दूध में मिलाया ज़हर, 13 लोग मरे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -