बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या मामले में आया नया मोड़, पत्नी ने बताया पहले से मिलती थी धमकियाँ
बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या मामले में आया नया मोड़, पत्नी ने बताया पहले से मिलती थी धमकियाँ
Share:

लखनऊ: बुलंदशहर के स्याना में गोहत्या के बाद भीड़ की हिसा के शिकार हुए पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह का परिवार गुरुवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर सीएम योगी आदित्यनाथ से मिला. सीएम योगी से बातचीत में सुबोध कुमार सिंह की पत्नी रजनी ने उन्हें बताया कि, कैसे गोकशी करनेवालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के बाद उन्हें धमकी भरे कॉल्स आते थे. रजनी ने बताया कि गोकशी के तीन आरोपियों को स्याना पुलिस थाने द्वारा गिरफ्तार भी किए गए थे.

ट्राई सचिव का दावा, 2022 तक भारत में शुरू हो जायेगा 5जी

मुख्यमंत्री योगी के साथ बैठक में बाद मीडिया में सर्कुलेट हुए एक वीडियो में रजनी यह कह रही हैं कि, मेरे पति कॉल कर पुलिस थाने (स्याना) बुलाते थे और मैं वहां पर जाती थी, आखिरी बार जब मैं वहां पर गई तो गोकशी के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार किए गए थे. रजनी ने सीएम योगी को बताया कि, जब मेरे पति बाथरूम में थे तो स्याना के विधायक (देवेन्द्र सिंह लोधी) का कॉल आया था, तो  'मेरे पति ने मुझसे कहा कि कॉल रिसिव करो और उन्हें बताओ कि मैं बाथरूम में हूँ.'  इसके बाद उन्होंने वीडियो में क्या कहा, कुछ स्पष्ट नहीं है.  बैठक में मौजूद एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि इंस्पेक्टर की पत्नी ने मुख्यमंत्री से पति को मिलनेवाली धमकियों के बारे में बताया है. साथ ही यह भी कहा है कि वे धमकी भरे कॉल्स को रिकॉर्ड किया करते थे.

बिग बॉस के घर से बेघर होंगी यह दो मशहूर एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका

बैठक में रजनी ने बताया कि, उनकी मौत के बाद से उनका मोबाइल गायब है, जिसके साथ सारी रिकॉर्डिंग चली गई है. उन्होंने कहा कि  मोबाइल ले जाने वाला आदमी यह जानता था कि, वह मोबाइल में धमकी भरे कॉल्स रिकॉर्ड थे. उन्होंने यह भी कहा कि इंस्पेक्टर सुबोध मोबाइल की सारी रिकॉर्डिंग लैपटॉप में डाउनलोड करते थे, लेकिन पिछले एक महीने से वे ऐसा नहीं कर रहे थे.

खबरें और भी:-

बिना टैक्स निवेश करने का सबसे बेहतर उपाय है डाकघर की यह योजना

सोना-चांदी : चौथे दिन भी बढ़े दाम, जाने आज के भाव

शेयर मार्केट : भारी गिरावट के साथ बंद हुआ बाजार, जानिये इस गिरावट की क्या है वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -