'छोटे दलों के साथ जाना सपा की महालाचारी..', अखिलेश के बयान पर मयावाती ने कसा तंज
'छोटे दलों के साथ जाना सपा की महालाचारी..', अखिलेश के बयान पर मयावाती ने कसा तंज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. समाजवादी पार्टी (सपा) ने छोटी पार्टियों के साथ गठबंधन करने का फैसला लिया, तो बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने इस पर चुटकी ली है. बसपा सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने कहा कि सपा से ज्यादातर बड़ी पार्टियां ने किनारा कर लिया है, इस वजह से अखिलेश छोटे दल के साथ लड़ेंगे.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि, 'सपा की घोर स्वार्थी, संकीर्ण व ख़ासकर दलित विरोधी सोच एवं कार्यशैली आदि के कड़वे अनुभवों और इसकी भुक्तभोगी होने की वजह से देश की अधिकतर बड़ी व प्रमुख पार्टियां चुनाव में इनसे किनारा करना ही अधिक बेहतर समझती हैं, जो सर्वविदित है.' अपने अगले ट्वीट में मायावती ने लिखा कि, 'इसीलिए अगले यूपी विधानसभा आमचुनाव अब सपा किसी भी बड़ी पार्टी के साथ नहीं, बल्कि छोटी पार्टियों के गठबंधन के सहारे ही लड़ेगी, ऐसा कहना व करना सपा की महालाचारी नहीं है तो और क्या है?'

दरअसल, अपने जन्मदिन पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा था कि उत्तर प्रदेश की आवाम बदलाव चाहती है, जनता ने जिसको परिवर्तन के लिए वोट दिया था, उन्होंने कुछ नहीं किया, 2022 में सपा की सरकार आ रही है, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जो वादा किया था वह निभाए और अपना संकल्प पत्र पूरा करे.

पीएम मोदी से आज मिलेगा पुडुचेरी का नवनिर्वाचित भाजपा प्रतिनिधिमंडल

अपने जन्मदिन पर अखिलेश ने फिर साधा मोदी सरकार पर निशाना, बोले- अंत में जो एक वैक्सीन बचे वो मुझे लगा दें...

विश्व बैंक ने 20 अरब डॉलर तक बढ़ाई कोरोना वैक्सीन फंडिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -